श्रीदेवी की जगह इस फिल्म में अब माधुरी करेंगी काम, जहान्वी कपूर ने किया तहे दिल से शुक्रिया

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की चांदनी पूरी इंडस्ट्री में अँधेरा करके भले ही आज किसी और दुनिया में चली गयी हों लेकिन उनके पीछे जो उनकी विरासत है उसे किसी के लिए संभाल पाना बेहद मुश्किल है. आपको बता दें की श्रीदेवी की आखिरी रिलीज़ फिल्म “माँम” के बाद उनकी एक और फिल्म लाइन अप थी जो वो करने वाली थी लेकिन किस्मत ने ऐसा साथ छोड़ा की श्रीदेवी हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गयी. सूत्रों की मने तो श्रीदेवी की इस आखिरी फिल्म में अब उनकी जगह उनका किरदार माधुरी दीक्षित निभाने जा रही हैं.

श्रीदेवी की जगह इस फिल्म में अब माधुरी करेंगी काम, जहान्वी कपूर ने किया तहे दिल से शुक्रियाश्रीदेवी की आधूरी फिल्म का हिस्सा बनी माधुरी

आपको श्रीदेवी ने बहुत से बेहतरीन फिल्मों का ऑफर स्वीकार किया था लेकिन इन सबमे उनके दिल के सबसे करीब था डायरेक्टर अभिषेक वर्मा की फिल्म “शिद्दत”. सूत्रों की माने तो ये एक पीरियड फिल्म थी और इस फिल्म के लिए अभिषेक ने ख़ास तौर पर श्रीदेवी के लिए रोल लिखे थे लेकिन उनके जाने के बाद इस फिल्म के लिए उनकी जैसी अदाकारा ढूंढ पाना बेहद मुश्किल था. अभिषेक इसी उम्मीद के साथ माधुरी दीक्षित के पास गए थे की वो उन्हें किसी तरह इस फिल्म में श्री जी की जगह काम करने के लिए मना लें. माधुरी ने अभिषेक की बात मान ली और उन्होनें कहा की अगर वो श्रीदेवी की जगह इस फिल्म में काम करती है तो ये उनकी तरफ से श्रीदेवी को सबसे बड़ी श्रधांजलि होगी. देखना दिलचस्प होगा की जो रोल श्रीदेवी को ध्यान में रखकर लिखा गया था उसमे माधुरी कैसे फिट बैठती हैं. वैसे आपको बता दें की माधुरी दीक्षित इससे पहले भी श्रीदेवी की छोड़ी हुई फिल्मों में काम कर चुकी है जिनमे से कुछ फिल्में है “बेटा”, “अंजाम” और “दिल तो पागल है” .

जहान्वी कपूर ने किया माधुरी दीक्षित का शुक्रिया

आपको बता दें की श्रीदेवी की जगह अभिषेक वर्मा की फिल्म में माधुरी के काम करने की बात को खुद श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी कपूर ने दुनिया को बताया. बता दें की जहान्वी ने आज सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर श्रीदेवी और माधुरी की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की अभिषेक वर्मा की ये फिल्म माँम के दिल के बेहद करीब था और माधुरी जी ने इस फिल्म में काम करने की हामी भरकर मुझे डैड और ख़ुशी को बहुत बड़ी ख़ुशी दी है, इसके लिए हम सभी उनके शुक्रगुजार हैं. आपको बता दें की श्रीदेवी और माधुरी भी एक दुसरे के बेहद करीब थी श्रीदेवी की मौत के बाद माधुरी ने ट्वीट कर अपना दुःख व्यक्त करते हुए लिखा था की यकीन नहीं हो रहा श्री देवी नही रहीं, आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने एक रियासत खो दी. माधुरी दीक्षित को श्रीदेवी के जाने का बहुत बड़ा झटका लगा था. इसके बाद वो लगातार उनके परिवार के कांटेक्ट में थी और अंतिम दर्शन के लिए भी माधुरी अपने पति श्री राम नेने के साथ पहुंची. अब दर्शकों को इन्तजार रहेगा श्रीदेवी की जाघ माधुरी को इस फिल्म में देखने का और माधुरी के लिए भी ये एक चुनौती होगा की वो श्रीदेवी के नाम की इस फिम के जरिये कैसे जिन्दा रख पाती है.

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा