Instagram फ्रेंड ने किया 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप…

गुरुग्राम में 16 साल की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लड़की से एक होटल में उसके Instagram फ्रेंड ने दुष्कर्म किया। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपी ने लड़की की नग्न तस्वीरें उसकी मां को भेज दी और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। 

पीड़िता की मां ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसके मुताबिक, इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी की दोस्ती उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक से पिछले साल हुई थी। इस फ्रेडशिंप के दौरान यह दोनों न्यूड वीडियो कॉलिंग में भी शामिल थे। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उनकी बेटी को गुरुग्राम के एक होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

मां का आरोप है कि युवक उनकी बेटी को धमकी देता था कि वो उससे बार-बार मिले वरना वो उसकी नग्न तस्वीरें ऑनलाइन शेयर कर देगा। मां ने पुलिस को बताया कि पिछले हफ्ते उसने दो बार लड़की को होटल में बुलाया था।  पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां ने कहा, ‘मंगलवार को आरोपी ने मेरी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और मुझे भी भेजा। मेरी बेटी ने मुझे पूरी कहानी बताई।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में राज द्विवेदी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला पुलिस थाने की एसएचओ ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Back to top button