CID के इंस्पेक्टर दया की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड अभिनेत्रियां, खुद देख लीजिये…

- in मनोरंजन

छोटे पर्दे में ऐसे बहुत से धारावाहिक है जो बहुत समय से टीवी पर प्रसारित होने के बावजूद भी लोगों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. इन ध्रारावाहिकों में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों ने उनके द्वारा निभाएं गए किरदारों में इतना शानदार अभिनय किया है कि लोग इतने साल तक उन्हें देखने के बाद भी बिलकुल बोर नहीं होते.

इतना ही नहीं इन लोगों को अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा बना लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही धारावाहिक के बारे में बताने जा रहे हैं. हम यहां जिस सीरियल की बात कर रहे हैं वो है सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीआईडी. इस धारावाहिक का नाम सुनते ही आपके जहन में सबसे पहले ACP प्रद्युम्न की टीम आती है, जो अपराधियों को कहीं से भी ढूढ़कर निकाल लेती हैं.

इस शो की टीम ने अपने अभिनय के दम पर सीरियल शुरू होने के 20 साल बाद आज भी दर्शकों के दिलों में जगह बना रखी है. इस सीरियल में काम करने वाले हर अभिनेता और अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय का नमूना लोगों के आगे पेश किया था, लेकिन आज हम यहां इस सीरियल के मशहूर कलाकार दयानंद शेट्टी के बारे में बात करने जा रहे हैं.

दयानंद शेट्टी ने इतनी खूबी से अपने किरदार को निभाया है कि लोग इनको इनके असली नाम से ना पहचानकर सीआईडी के इंस्पेक्टर दया नाम से पहचानने लगे. दया का नाम सुनते ही बड़े शरीर वाले उस इंस्पेक्टर का ख्याल जहन में आ जाता है जो हर केस में दरवाज़ा तोड़ते हुए अंदर कमरे में घुस जाता है और अपराधी के मुंह में जोरदार थप्पड़ मारकर उससे उसका गुनाहा कबूल करवाता है.

 

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर