CS पिटाई मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया से आज पूछताछ

- in दिल्ली

नई दिल्ली । मुख्यमंत्री आवास पर इसी साल19 फरवरी की आधी रात को दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की पिटाई का मामला पिछले तकरीबन तीन से दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के लिए गले का फांस बन चुका है। इस प्रकरण से बाहर निकल पाना AAP की सरकार के लिए बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है। दिल्ली सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के बाद कैबिनेट में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से उत्तरी जिला पुलिस शुक्रवार शाम 4.30 बजे मथुरा रोड स्थित उनके आवास पर पूछताछ करेगी।CS पिटाई मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया से आज पूछताछ

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसुलूकी व मारपीट मामले में बुधवार को ही पुलिस ने उन्हें पूछताछ के संबंध में नोटिस भेजा था। उसी दिन देर शाम सिसोदिया ने पुलिस के नोटिस का जवाब देते हुए शुक्रवार शाम 4.30 बजे अपने घर पर मौजूद रहने की बात कही है।

उत्तरी जिले के एडिशनल डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सिसोदिया से पूछताछ के दौरान पुलिस वीडियो रिकार्डिंग कराएगी, लेकिन इसकी सीडी उन्हें नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस बैठक में मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई थी, उसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सिसोदिया भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर लगाम लगाने की तैयारी में सरकार, दुर्घटनाएं होंगी कम

दिल्ली में आधीरात के बाद होने वाले 70