संतान न होने पर पत्नी को उतारा मौत का घाट, बचाने आए राजमिस्त्री पर भी किया हमला

आगरा के बाह क्षेत्र में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शादी के 22 साल बाद भी मां नहीं बनने पर व्यक्ति ने गुरुवार की शाम अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। 

हमले का विरोध करने पर शौचालय का निर्माण कर रहे राजमिस्त्री पर भी कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। वहीं हत्या के बाद शव झाड़ी में फेंककर ससुराल के लोग भाग निकले। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जैतपुर के कमौनी गांव के जनवेद की शादी अजीतमल के सेरानपुट्टा गांव की गुड्डी के साथ हुई थी। शादी के 22 साल बाद भी गुड्डी (44) मां नहीं बन सकी थी। मृतका की बहन कमलेश और भाभी रेखा ने बताया कि ताना देकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। 

कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या

गुरुवार की शाम को इसी बात पर पति जनवेद से उसका झगड़ा हुआ। कहासुनी के दौरान पति ने कुल्हाड़ी से उसके सिर और गर्दन पर एक के बाद एक कई प्रहार किए। चीखें सुनकर पड़ोस में शौचालय का निर्माण कर रहे राजमिस्त्री भाई मनोज और विक्की दौड़े। 

इस पर जनवेद ने कुल्हाड़ी से मनोज पर भी हमला बोल दिया। वहीं हत्या के बाद जनवेद शव ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था, तभी किसी ने घटना की जानकारी पुलिस और गुड्डी के मायकेवालों को दे दी। इसके चलते जनवेद बीहड़ किनारे झाड़ियों में शव फेंक कर भाग गया। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुड्डी के भाई शिव सिंह की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जनवेद को गिरफ्तार कर लिया। कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। 

Back to top button