Infosys प्रमुख नारायण मूर्ति ने कहा- नरेंद्र मोदी का दोबारा PM बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर

देश में इस वक्त चुनावी माहौल बना हुआ है और देश की अधिकतर राजनैतिक पार्टियां इन चुनावों से पूर्व जनता को लुभाने की पुरजोर कोशिशों में लगी हुई है. इन सब के बीच इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को लेकर कुछ ऐसे बयान दिए है जो आगामी लोकसभा चुनाव में उनके पाले के वोट्स की संख्या बढ़ा सकते है.Infosys प्रमुख नारायण मूर्ति ने कहा- नरेंद्र मोदी का दोबारा PM बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर

दरअसल दिग्गज आईटी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने हाल ही में केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली की तारीफें करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने केंद्रीय स्तर पर भ्रष्टाचार को कम करने के लिए कड़ी मेहनत की है और कई जोखिम भरे फैसले भी लिए है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार का आगामी लोकसभा चुनावों में जीतना और पीएम मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना भारत की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर होगा. 

नारायण मूर्ति ने यह बयान हाल ही में एक बिजनेस चैनल को दिए अपने इंटरव्यू के पीएम मोदी और आगामी चुनावों से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए दिया है. इस इंटरव्यू में जब उनसे राफेल विमान सौदे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक इस मामले का डाटा सामने नहीं आ जाता तब तक इस बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. 

Back to top button