#indvswi : 196 पर सिमटी WI की पहली पारी , भारत पहले दिन 126/1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम पहली इनिंग में 196 रन पर ऑलआउट हो गई. जवाब में भारतीय टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 1 विकेट खोकर 126 रन बना लिए हैं, लोकेश राहुल 75 और चेतेश्वर पुजारा 18 पहले दिन नॉटआउट रहे. वेस्टइंडीज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने किंग्सटन में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही वेस्टइंडीज के शुरूआती 4 विकेट 88 रन पर गिर गए भारतीय गेंदबाजो के सामने वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज रन नहीं बना पाए. वेस्टइंडीज की टीम  पहली पारी में आल आउट होकर 196 रन बना पायी.

#indvswi : 196 पर सिमटी WI की पहली पारी , भारत पहले दिन 126/1

WI पहले मैच की तरह इस मैच भी हुई पस्त

वेस्टइंडीज के गब्रियल अमित मिश्रा की गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए वेस्टइंडीज ने अपना नौंवा विकेट 158 रन पर गिरा दिया, सेमुअल्स 37 रन बनाकर आश्विन की गेंद पर आउट हुए  वेस्टइंडीज टीम ने पहला टेस्ट मैच पारी और 95 रन से हारने के बाद वेस्टइंडीज टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी, पहला टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम लय में दिखाई दी भारतीय गेंदबाजो ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया जिससे वेस्टइंडीज पहली पारी में विकेट जल्दी गिर चुके थे.

वेस्टइंडीज की पहली पारी में ईशान शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की जिससे उन्होंने दो विकेट लिए, जबकि पहले टेस्ट की दूसरी पारी में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अश्विन ने दूसरे टेस्ट में 5 विकेट लिए है, जबकि शमी ने 2 विकेट लिए.  अमित मिश्रा ने 1 विकेट लिए इशांत शर्मा ने वेस्टइंडीज के ब्रेथवेट को 1 रन पर आउट किया जबकि ईशान की गेंद पर ब्रावो बिना कोई रन बनाकर पवैलियन चले गए.

Back to top button