INDvsSL: ‘मछली’ की तरह तड़पने लगी श्रीलंकाई टीम, तो कइयों ने छोड़ा मैदान, तस्वीरें…

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। मैच में टीम इंडिया फ्रंट सीट पर है और श्रीलंका की टीम पर हार का खतरा मंडराने लगा है। 

वहीं इस मैच के दूसरे दिन मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे कभी किसी मैच के दौरान नहीं देखा गया था। दरअसल मैच में कई लंकाई खिलाड़ी मास्क पहने हुए नजर आए। कमेंटेटरों के मुताबिक लंकाई खिलाड़ियों को मैच के दौरान सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। आइए देखते हैं कौन-कौन से खिलाड़ी ने की मास्क पहनकर फिल्डिंग…

लंच तक मैच में किसी भी श्रीलंकाई खिलाड़ी को किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई। लेकिन लंच के बाद जैसे ही लंकाई टीम वापस मैदान पर फिल्डिंग करने लौटी तो उसके कई खिलाड़ियों के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था।

सांस न लेने पाने की शिकायत कर तेज गेंदबाज लकमल और गमागे दोनों को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। इसकी वजह से एक समय श्रीलंका ने 10 खिलाड़ियों की मौजूदगी में ही फिल्डिंग की। 

 

श्रीलंकाई टीम के बार-बार सांस लेने की शिकायत करने पर कप्तान कोहली अपनी एकाग्रता खो बैठे और 243 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने 536/7 पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। 

Back to top button