INDvSA Live: रहाणे और भुवनेश्वर ने संभाली पारी, टीम इंडिया का स्कोर 200 रन के करीब

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंचती हुई नजर आ रही है। लंच तक टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 61 ओवर में 6 विकेट खोकर 193 रन बना लिए हैं। भुवनेश्वर कुमार 23* और अजिंक्य रहाणे 46* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। मेहमान टीम ने प्रोटियाज पर 192 रन की बढ़त हासिल कर ली है जबकि उसके 4 विकेट शेष हैं।

INDvSA Live: रहाणे और भुवनेश्वर ने संभाली पारी, टीम इंडिया का स्कोर 200 रन के करीब
जोहानसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में टीम इंडिया ने शुक्रवार को अपनी पारी 49/1 से आगे बढ़ाई। विजय-राहुल की जोड़ी कोई कमाल नहीं कर सकी और अपने कल के स्कोर में सिर्फ दो रन जोड़ सकी। केएल राहुल (16) अपने कल के स्कोर में कोई इजाफा नहीं कर पाए और फिलेंडर की गेंद पर स्लिप में फाफ डू प्लेसी को आसान कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

जल्द ही मोर्ने मोर्केल ने चेतेश्वर पुजारा (1) को दूसरी स्लिप में प्लेसी के हाथों कैच आउट कराकर टीम इंडिया को जोरदार झटका दिया। राहुल के जल्दी आउट होने के बाद मुरली विजय (25) ने कप्तान कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया की पारी संभाली। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी की और टीम को 100 रन पर पहुंचाया। हालांकि, कागिसो रबाडा ने विजय को क्लीन बोल्ड करके टीम इंडिया को करारा झटका दिया। इसी समय अंपायर्स ने लंच की घोषणा कर दी।

डीआरएस नहीं लेने पर कोहली के ऊपर चीख पड़े ड्रेसिंग रूम में बैठे रवि शास्त्री, कहा-कोहली को…आप भी देखें हैं किसकी गलती

लंच के बाद विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के बीच एक अच्छी साझेदारी हो रही थी कि कागिसो रबाडा ने कप्तान विराट कोहली को 41 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर टीम इंडिया को पांचवां झटका दिया। इसके बाद आए हार्दिक पांड्या के रूप में टीम इंडिया को छठा झटका लगा। पांड्या को चार रन पर एनगिडी ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया।

याद हो कि दूसरे दिन टीम इंडिया को पहला झटका पार्थिव पटेल (16) के रूप में लगा, जिन्हें फिलेंडर ने मार्करम के हाथों कैच आउट कराया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button