INDvBAN- मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने भी किया नागिन डांस जो हो गया कैमरे में कैद

बांग्लादेश और भारत के बीच निदाहस टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का आज फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद बांग्लादेश की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में भारत के सामने सम्मानजनक 167 रनों का टारगेट दिया.

INDvBAN- मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने भी किया नागिन डांस जो हो गया कैमरे में कैद 167 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ज्यादा तो अच्छी नहीं रही क्योंकि इस मैच में शिखर धवन ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और जल्द ही कैच आउट हो गए इसके बाद सुरेश रैना भी लगातार आउट हो गए. लेकिन बाद में हिटमैन और कप्तान रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने टीम को संभाल दिया. इस मैच में भी कप्तान रोहित शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 56 रन बनाए और आउट हो गए.

मैच के आज असली खिलाड़ी दिनेश कार्तिक रहे हैं. एक समय ऐसा साफ़-साफ़ नजर आ रहा था कि इन्डियन टीम इस मैच को हार चुकी है. विजय शंकर लगातार डॉट खेल रहे थे. आखरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने असंभव को छक्का मारकर संभव कर दिया और इन्डियन टीम की इज्जत बच गयी. इस मैच में एक अजीब सा सीन देखने को मिला है. जी हां, आपको बता दें कि इस निदाहस टी20 त्रिकोणीय सीरीज में नागिन या कोबरा डांस बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ है.

मैच के दौरान पहले के कुछ ऐसे सीन दिखाये गए जिसमें दर्शक सहित बांग्लादेशी खिलाड़ी यह नागिन डांस कर रहे थे. इस प्रकार इस खास सीन में भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी कैमरे में कैद हो गए. जी हां, सुनील गावस्कर को भी अब यह नागिन डांस अच्छा लगा है. इस कारण इन्होंने भी कमेंट्री करते हुए नागिन डांस किया जिसे कैमरे पर कैद हो गया और सभी ने देखा है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी दीवानगी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com