इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने की पीवी सिंधु के साथ बदसलूकी

ओलिंपिक रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया। सिंधु ने लगातार कई ट्‍वीट कर इस मामले में शिकायत दर्ज की।इंडिगो एयरलाइंस

सिंधु ने ट्‍वीट कर बताया कि उन्हें खेद है कि उनकी मुंबई यात्रा बहुत खराब रही। 4 नवंबर को जब वे इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 608 से मुंबई जा रही थी तब एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ अजीतेश ने उनसे खराब व्यवहार किया। जब एयरहोस्टेस आशिमा ने उन्हें ऐसा बर्ताव करने से रोका तो मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि उसने आशिमा के साथ भी बदसलूकी की। यदि इंडिगो जैसी प्रतिष्ठित एयरलाइंस में इस तरह के लोग काम करेंगे तो इससे कंपनी की छवि खराब होगी।

सिंधु ने एयरलाइंस से इस मामले में एयर होस्टेस आशिमा से पूछताछ करने को कहा है। उन्होंने लिखा, ‘प्लीज इस मामले की जानकारी आप आशिमा से ले सकते हैं।’

इसे भी पढ़े: विराट एंड कंपनी को मिला तोहफा, अब बिजनेस क्लास से करेगी सफर

यह पहला मामला नहीं है जब भारतीय खिलाड़ी के साथ किसी एयरलाइंस कर्मी ने बदसलूकी है। इससे पहले सचिन तेंडुलकर और हरभजन सिंह भी क्रमश: ब्रिटिश एयरवेज और जेट एयरवेज की आलोचना कर चुके हैं।

एयरलाइंस ने किया अपने कर्मचारी का बचाव 

इंडिगो एयरलाइंस ने इस मामले में अपने कर्मचारी का बचाव करते हुए पीवी सिंधु के साथ किसी भी तरह की बदसलूकी घटना से इंकार किया है। एयरलाइंस के अनुसार यात्रियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होती है। सिंधु को निर्धारित साइज से बड़े बैग को ले जाने से रोका गया था, जिसके बाद इस तरह मामले को तूल दिया गया।

Back to top button