भारत का सबसे सस्ता मोबाइल मार्केट, जिसमे मिलेगा आपको अपने BUDGET का मोबाइल

नई दिल्ली। दिल्ली में एक ऐसी मार्केट है जहां मोबाइल को 500 रुपये में भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कम से कम कीमत में मोबाइल और मोबाइल की सभी एक्सेसरीज मिल जाएंगी। हम बात कर रहे हैं दिल्ली के करोलबाग इलाके में स्थित गफ्फार मार्केट की। यह मार्केट अपने मोबाइल बाजार के चलते देशभर में काफी प्रसिद्ध है।भारत का सबसे सस्ता मोबाइल मार्केट, जिसमे मिलेगा आपको अपने BUDGET का मोबाइल

500 रुपये में मिलता है स्मार्टफोन

यहां आपको मोबाइल और मोबाइल एक्सेसरीज की दुकानें हर तरफ नजर आएंगी। यहां 500 रुपये में फोन खरीदा जा सकता है। हालांकि, यह फोन सेकेंड हैंड होते हैं। यहां सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदें और बेचे जाते हैं। यही कारण है कि यहां से 500 रुपये में स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। सबसे अहम बात यह है कि खरीदारी करने से पहले आपको मोलभाव करना अच्छे से आना चाहिए। आपको बता दें कि यहां थोक का कारोबार बहुतायत में होता है।

10 से 20 रुपये में मिल जाते हैं मोबाइल कवर

जो मोबाइल कवर बाहर 100 रुपये या उससे ज्यादा के मिलते हैं वो यहां 10 से 20 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। मोबाइल कवर और टेंपर ग्लास आदि को यहां से थोक के रेट में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस बाजार में मोबाइल रिपेयर का काम भी किया जाता है।

इससे पहले हमने आपको एक ऐसी मार्केट के बारे में बताया था जहां किसी भी मौसम में फ्रीज अपनी कीमत के आधे दामों में खरीदा जा सकता है। यह मार्केट दिल्ली के मौजपुर, शहादरा में है।

जानें कितने में मिलता है फ्रिज

इस मार्केट में फ्रिज की शुरुआती कीमत 6,000 रुपये है। यहां आपको 2.50 लाख रुपये तक के फ्रिज भी मिल जाएंगे। यहां पर Whirlpool, Samsung, LG, Hitachi जैसी कई ब्रैंडेड कंपनियों के रेफ्रीजरेटर मौजूद हैं। यह अपनी MRP से काफी सस्ते में मिल जाते हैं। यहां सैमसंग का 5 डोर वाला फ्रिज, जिसकी कीमत 2.30 लाख है उसे 75,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Back to top button