अभी अभी : भारतीय कप्तान कोहली ने विश्व कप को लेकर दिया शर्मनाक बयान

- in खेल

लीड्स : इंग्लैंड से वनडे सीरीज में मिली 1-2 की हार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं। इससे परेशान होकर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसे शर्मनाक ही कहा जा सकता है। दरअसल कोहली का मानना है कि भारत 2019 में इंग्लैंड में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए तैयार नहीं है। 

विराट का कहना है कि भारतीय खिलाडिय़ों को अब से लेकर विश्व कप तक कुछ चीजों का समाधान करना है और टीम में सही संतुलन लाना है। सीरीज 1-2 से गंवाने के बाद विराट ने कहा कि भारतीय टीम को अगले 12 महीनों में अपने प्रदर्शन को सुधारना होगा। 

टीम की कमजोरियों पर विराट ने ईमानदारी के साथ स्वीकारते हुए कहा- कुछ कमजोरियां हैं और हर टीम ऐसी ही कोशिश कर रही है कि वह अपनी कमजोरियों को दूर करे। हर टीम सही संतुलन की तलाश में है। इस तरह की सीरीज और इस तरह की हार से हमें पता लगेगा कि हमें क्या करने की जरूरत है और विश्व कप आने के समय तक हमें सब कुछ ठीक कर लेना होगा। हम सिर्फ एक विभाग पर निर्भर नहीं रह सकते और हमें सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

भारतीय कप्तान ने साथ ही विजेता टीम की सराहना करते हुए कहा कि इंग्लैंड ने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और वे जीत के हकदार थे। इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आठवीं शिवानी कप संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट 30 सितम्बर को

लखनऊ। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान