कबड्डी में भारत ने पाकिस्तान को दी पटकनी, तो सहवाग ने कहा…

- in खेल

नई दिल्ली. मैदान ए जंग में जब आमने सामने हिंदुस्तान और पाकिस्तान हों तो नजारा देखने लायक होता है, फिर चाहे खेल कबड्डी का ही क्यों न हो. दुबई में खेले कबड्डी मास्टर्स के ओपनिंग मैच में भी रोमांच चरम पर था क्योंकि मुकाबला हिदुस्तान और पाकिस्तान के बीच था. दोनों चिर-प्रतिद्वन्दी एक दूसरे के खिलाफ जोरदार दांव लगाकर जीत को धर पकड़ने का कोई मौका नहीं गंवा रहे थे. लेकिन, ताकत, दांव और सेंधमारी के इस खेल में जीत आखिरकार भारतीय कबड्डी टीम की हुई. अजय ठाकुर के नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान को 36-22 के बड़े अंतर से रौंदते हुए कबड्डी मास्टर्स में शानदार शुरुआत की.कबड्डी में भारत ने पाकिस्तान को दी पटकनी, तो सहवाग ने कहा...

पाकिस्तान पर भारतीय कबड्डी की इस शानदार सफलता से पूरे हिंदुस्तान का तो सीना चौड़ा हुआ ही साथ ही साथ ट्विटर पर भी इसकी जमकर सराहना हुई. ओपनिंग मैच में पाकिस्तान का दम फुलाने वाली हिंदुस्तान की जीत पर भारतीय क्रिकेट के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट किया, “मुबारक हो टीम इंडिया, मजा आ गया”.

सहवाग की तरह दूसरे खिलाड़ियों ने भी कबड्डी में भारत की कामयाबी की खूब तारीफ की. क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सुपर पैक परफॉर्मेन्स के लिए मुबारकबाद दी है तो प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह ने ट्वीट किया है कि, “ये हम जानते हैं और वो भी जानते हैं कि हमारे लड़के बेस्ट हैं.”

भारत के हाथों पाकिस्तान की हार का पोस्टमार्टम ट्विटर पर भारतीय फैंस ने भी खूब किया.

बता दें कि कबड्डी मास्टर्स में दुनिया की 6 टीमें शिरकत कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व