फुटबॉल टूर्नामेंट में भारत ने ताइपे को 5-0 से हराया

मुंबई: मौजूदा चल रहे हीरो इंटरकांटिनेंटल कप में भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत ताइपे को 5-0 से रोंद दिया. भारत की और से कप्तान और स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री की शानदार हैट्रिक की बदौलत मेजबान भारत ने शानदार प्रदर्शन दिखाया. बता दें की भारत का अगला मुकाबला केन्या से चार जून को होगा.

फुटबॉल टूर्नामेंट में भारत ने ताइपे को 5-0 से हराया
 
सुनील छेत्री की बदौलत चीनी ताइपे को हीरो इंटरकांटिनेंटल कप फुटबॉल टूर्नामेंट में शुक्रवार को 5-0 के बड़े अंतर से पीट दिया. अंधेरी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में छेत्री ने 14वें, 34वें और 60वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की.

भारत ने बॉल पर नियंत्रण और मौके बनाने के लिहाज से मैच में अपना पूरा दबदबा बनाए रखा और ताइपे की टीम को मैच में टिकने का कोई मौका नहीं दिया. भारत की जीत के दो अन्य गोल उदांता सिंह ने 48वें और प्रणय हलदर ने 78वें मिनट में किए. भारतीय कोच स्टीफन कॉन्स्टन्टाइन ने इस मैच में सुभाशीष बोस,आशिक कुरुनियन और एलेन देवरी को अपना अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण करने का मौका दिया. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका फुटबाल महासंघ ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ को लिखे एक पत्र में इस टूर्नामेंट में शामिल न होने में असमर्थता जताई थी.

Back to top button