विदेशी सरजमीं पर इस खिलाड़ी ने की शतकों की बरसात, इंडिया ए ने इंग्लैंड लायंस को 102 रन से हराया

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (112) की शतकीय पारी की मदद से इंडिया ए ने इंग्लैंड लायंस को त्रिकोणीय ए सीरीज के तीसरे मैच में 102 रन से हरा दिया। मयंक ने पिछले मैच में विंडीज ए के खिलाफ भी 112 रन बनाए थे। लीसेस्टरशायर के खिलाफ भी उन्होंने 151 रन की पारी खेली थी। विदेशी सरजमीं पर इस खिलाड़ी ने की शतकों की बरसात, इंडिया ए ने इंग्लैंड लायंस को 102 रन से हराया

इंडिया ए ने पचास ओवरों में छह विकेट पर 309 रन बनाए। शुभमन गिल ने 72 और हनुमा विहारी ने 69 रन का योगदान दिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ नहीं उतरे। इंग्लैंड लायंस 41.3 ओवरों में 207 पर आउट हो गई। 

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 53 रन देकर तीन विकेट लिए। खलील अहमद (2/30) के अलावा एम प्रसिद्ध कृष्णा (1/30)ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के तीन-तीन मैचों में एकसमान चार अंक हैं। 

बता दें कि मयंक ने चार मैचों में तीन शतक जमाए हैं। उन्होंने टूर मैच के दौरान लीसेस्टरशायर के खिलाफ 106 गेंदों में 151 रन बनाए थे। उसके बाद ट्राई सीरीज में दो और शतक जड़ दिए। वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ दूसरे मैच में मयंक ने 112 की पारी खेली थी, जिसमें वेस्टइंडीज ए को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद मयंक ने फिर दूसरे मैच में 104 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन बनाए।

Loading...

Check Also

क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक ओवर में बने 43 रन: वीडियो

क्रिकेट को अनिश्चित्ताओं का खेल माना जाता हैं, जहां कब क्या हो जाए कुछ कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com