भारत के सामने गिड़गिड़ाने लगा पाकिस्तान, हाथ जोड़ कर मोदी से किया मिन्नतें

जी हाँ!! जब पकिस्तान भूखे-प्यासे तदपने लगा तो उसको अपनी औकात समझ आई| पाकिस्तान को लगा की वो भारत के बिना अधुरा है ओर इसीलिए वो भारत के सामने गिड़गिड़ाने लगा और हाथ जोड़ कर मोदी से मिन्नतें करने लगा| पाकिस्तान को धीरे-धीरे समझ में आने लगा है कि India से पंगा लेना भारी पड़ सकता है। तभी तो सिंधु जल संधि मामले में Pakistan India से कह रहा है कि वह ऐसा ना करे।
भारत के सामने गिड़गिड़ाने लगा पाकिस्तान, हाथ जोड़ कर मोदी से किया मिन्नतें

 भारत की सिंधु नदी जल संधि तोड़ने की धमकी से घबराए पाकिस्तान ने कहा है कि भारत ऐसा नहीं करे वरना हम भी उचित कार्रवाई करेंगे। वैसे पाकिस्तान ने नहीं ये नहीं बताया कि वह उचित कार्रवाई कैसी होगी।
पाकिस्तान का यह बयान गिड़गिड़ाहट के साथ एक गीदड़ भभकी से कम नहीं है। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने कहा,’अगर सिंधु जल संधि में कोई व्यवधान आता है तो पाकिस्तान भी उचित कार्रवाई करेगा।’ उन्होंने कहा कि भारत कश्मीर में हो रही घटनाओं से दुनिया का ध्यान हटाना चाहता है।
 Zakariya ने कहा कि Pakistan को अलग-थलग करने का प्रयास बेतुका है। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत ने SAARC का इस्तेमाल अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा के लिए किया है। Zakariya  ने साथ ही कहा कि Pakistan Actors कलाकारों के साथ India का Behaviur निराशाजनक और खेदप्रद है।
 
Back to top button