IND vs BAN: दिल्ली T-20 मैच को लेकर आई बुरी खबर, मैच से आधे घंटे पहले आएगा ये बड़ा फैसला

दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम रविवार को टी-20 मैच के लिए कितना तैयार है, इसका पता जल्द ही चल जाएगा. फिलहाल मैदान धुंध की मोटी परत से ढंका हुआ है. शाम 6.30 बजे के बाद मैच रेफरी अंपायरों के साथ परामर्श कर मैच पर अंतिम निर्णय लेंगे.

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वायु की गुणवत्ता और भी खराब हो गई. दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 1200 को पार कर चुका है.

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अधिकारी ने रविवार को कहा कि धूल जमे होने के कारण स्टेडियम के चारों ओर टैंकरों से पानी का छिड़काव किया गया. अब मैच रेफरी यह तय करेंगे कि मैच को रद्द किया जाना चाहिए या नहीं.

बांग्लादेशी टीम घर से बाहर किसी भी टीम को हरा सकती: रोहित शर्मा

राष्ट्रीय राजधानी दीपावली के बाद के वायु प्रदूषण से जूझ रही है. ऐसे में दिल्ली में मैच की मेजबानी को लेकर सवाल उठाए गए, लेकिन बीसीसीआई ने लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण अंतिम समय पर मुकाबले को कहीं और ले जाने से इनकार कर दिया था.

हालांकि मेहमान टीम ने वायु प्रदूषण को लेकर कोई शिकायत नहीं की है. लेकिन प्रदूषण, स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं और बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर दौरे से ठीक पहले लगाए गए प्रतिबंध ने निश्चित रूप से तीन मैचों की सीरीज को सुर्खियों में ला दिया है.

स्मॉग ने यहां के हालात को डरावना बना दिया है. फिरोज शाह कोटला ग्राउंड पर बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है.

 

 

Back to top button