IND vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरुआत, मैदान में चौके-छक्के की बरसात

वाशिंगटन सुंदर का महंगा ओवर। तीन चौके के साथ ओवर से 15 रन लुटाए। चार ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 46/0 मैथ्यू वेड (34) और डार्सी शॉर्ट (9)डेविड वार्नर और आरोन फिंच की कमी ऑस्ट्रेलिया को महसूस नहीं हो रही।

दूसरा ओवर लेकर आए स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की तीसरी गेंद पर पड़ा छक्का छोड़ दिया जाए तो पूरा ओवर बढ़िया गया। ओवर से 10 रन आए। दो ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 23/0 मैथ्यू वेड (19) और डार्सी शॉर्ट (2)

दीपक चाहर को मैथ्यू वेड ने रिमांड पर लिया। दूसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर चौका आया। एक ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 12/0 मैथ्यू वेड (12) और डार्सी शॉर्ट (0)

आज तीनों खिलाड़ियों का जन्मदिन
बुमराह को आराम, मनीष पांडेय की जगह श्रेयस अय्यर की एंट्री

मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। मनीष पांडेय निगल की वजह से नहीं खेल रहे। बुमराह फिर आज के मैच में नहीं खेल रहे हैं। शार्दुल ठाकुर खेलेंगे।

 

आरोन फिंच, मिचेल स्टार्क और हेजलवुड आज का मैच नहीं खेल रहे। मार्कस स्टोइनिस, एंड्र्यू टाई और डेनियल सैम्स खेल रहे हैं। कप्तानी मैथ्यू वेड संभाल रहे हैं।

 

ऑस्ट्रेलिया की धमाकेदार शुरुआत, मैदान पर चौके-छक्के की बरसात
नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। आरोन फिंच की गैरमौजदूगी में मैथ्यू वेड की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी करेगी।

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

Back to top button