IND vs AUS 2nd ODI: Steve Smith ने डाइव लगाकर लपका अविश्वसनीय कैच..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया का टॉप आर्डर फ्लॉप नजर आया। 50 रन के स्कोर से पहले ही आधी टीम पवेलियन लौटी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पारी के 10वें ओवर में स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए। स्टीव ने जिस अंदाज में हार्दिक का कैच लपका उसे देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है।

IND vs AUS 2nd ODI: Steve Smith

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान  ने पारी के 10वें ओवर में भारत के स्टार ऑलराउंडर  का कमाल का कैच लपका। उन्होंने हवा में छलांग और डाइव लगाकर एक हाथ से अविश्वसनीय कैच लपका। उनका यह कैच देखकर स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हैरान रह गया। खुद हार्दिक पांड्या भी स्टीव की कमाल की फील्डिंग देख भौचक्के रहे गए।

इस दौरान पांड्या मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे। इस तरह टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह तहस-नहस हो गया। हार्दिक के इस कैच से पहले स्टीव ने रोहित शर्मा का भी कैच लपका था। इस मैच में स्मिथ कप्तानी और फील्डिंग दोनों में शानदार नजर आ रहे है।

IND vs AUS: टीम इंडिया का टॉप आर्डर हुआ फेल

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब नजर आ रही है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मैच में शून्य पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी ज्यादा देर तक क्रीज में टिक नहीं पाए और 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रोहित के बाद सूर्यकुमार यादव बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। केएल राहुल भी कुछ खास नहीं कर पाए और 9 रन पर आउट हुए। इस तरह टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा। स्टार्क ने कुल 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

Back to top button