बड़ी खबर: शाहजहांपुर में उर्स के मेले में झूले पर उतरा करंट, एक बच्चे की मौत, कई झुलसे

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर‍ जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. शाहजहांपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में लगे उर्स मेले के दौरान झूले में करंट उतर गया. करंट लगने से एक मासूम बच्‍चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई बच्‍चे झुलस गए. घटना के समय झूले पर एक दर्जन के करीब बच्‍चे झूला झूल रहे थे. हादसे के बाद मासूम बच्‍चे के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के गांव फीलनगर में बुधवार को उर्स का मेला लगा हुआ था. मेले में बड़ी संख्‍या में आसपास के लोग और महिलाएं बच्‍चे पहुंचे हुए थे. मेले में बच्‍चों के लिए कई प्रकार के झूले लगे हुए थे. इस दौरान तमाम बच्चे स्प्रिंग जंपिंग वाला झूला झूल रहे थे. तभी अचानक से झूले के ऊपर पहुंचने पर एक बच्‍चा उझल गया और ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन के ढीले तारों से छू गया. इसके बाद करंट पूरे झूले में फैल गया. पुलिस के मुताबिक झूले में करंट फैलने से झूला झूल रहे एक दर्जन बच्चे बुरी तरह से झुलस गए, जबकि अयान बेग (12) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है. सभी घायल बच्चे सात से 12 वर्ष की आयु के हैं.

लापरवाही: वाराणसी हादसे के बाद भी सीएम की सुरक्षा से भी खिलवाड़

हादसे के बाद झूला स्‍वामी फरार

उधर, हादसे के बाद उर्स मेले में अफरातफरी मच गई. इसी बीच हादसे की सूचना मिलते ही झूला स्वामी फरार हो गया. हादसे की सूचना पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने बवाल की आशंका में गांव में पुलिस तैनात कर दी है. साथ ही मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

 
 
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बुलाई राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक, होंगे कई अहम फैसले

बसपा सुप्रीमो मायावती की अध्यक्षता में शनिवार को

loading...