Home > मनोरंजन > ग्यारह साल बाद अब जाकर अभी और ऐश करने जा रहे हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

ग्यारह साल बाद अब जाकर अभी और ऐश करने जा रहे हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे यंग और ब्यूटीफुल कपल के रूप में जाने जाने वाले अभिषेक और ऐश्वर्या के जिंदगी से जुड़ी अभी तक तो कोई ऐसी कोन्त्रोवेर्सिअल न्यूज़ सुनने को नहीं मिली है. लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक और ऐश करीबन 11 सालों के बाद कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. तो आईये आपको बताते हैं की बच्चन परिवार के ये रोशन चिराग आखिर इसा क्या करने जा रहे हैं जो सबके हैरानी की वजह बन गया है.

ग्यारह साल बाद अब जाकर अभी और ऐश करने जा रहे हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरानऐश्वर्या और जया के बीच नहीं है सब कुछ ठीक

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच काफी दिनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच बात इस हद तक बिगड़ चुकी है की सुनने में आ रहा है की जल्द ही अभिषेक और ऐश्वर्या अपने नए फ्लैट में भी शिफ्ट हो सकते हैं. बता दें की बीते दिनों ये खबर आ रही थी की ऐश्वर्या और अभिषेक ने मुंबई के ही एक सोसाइटी में बड़ा फ्लैट ले लिया है और उम्मीद है की दोनों जल्द ही इस नए घर में अपनी बेटी आराध्या के साथ शिफ्ट हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो इसी महीने के 5 फ़रवरी को अभिषेक बच्चन का जन्मदिन भी था लेकिन चूँकि घर में माहौल ठीक ना होने की वजह से ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या को लेकर इंडिया से बाहर जाकर अभी का बर्थडे मनाया था. आपको जानकर हैरानी होगी की ये पहला मौका था जब अभिषेक बीते इतने सालों में अपने माँ बाप से अलग जाकर अपना जन्मदिन मनाया हो. बात तो ये भी सामने आई थी की ऐश्वर्या का केवल जया बच्चन ही नहीं उनकी ननद श्वेता के साथ भी नहीं बनती है और अक्सर दोनों एक दुसरे को इग्नोर करती नजर आ जाती है. इस बीच अभिषेक बच्चन अपने माँ और बीवी के बीच बुरी तरह से फंस चुके हैं. उनके लिए दोनों ही उनका परिवार है लेकिन हालत किसी ऐसे इंसान की तरह हो चुकी है जिसके पास अब कोई आप्शन नहीं है की वो माँ के पास जाए या बीवी के चूँकि उनकी एक बेटी भी है जिसकी वजह से उन्हें ऐश का साथ देना ही पड़ता है.

11 सालों एक बाद अभिषेक करने जा रहे हैं ये काम

आपको बता दें की बीते एक अरसे से अभिषेक बच्चन के पास फिल्मों की कमी की वजह से उनकी कोई भी लीड एक्टर के तौर पर फिल्म नही आ रही थी. लेकिन अब अभिषेक बच्चन के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुसखबरी है जल्द ही उनके चहेते एक्टर एक फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं. बता दें की अभिषेक बच्चन ने करीबन 11 सालों के बाद कोई ऐसी फिल्म साइन की है जिसमे वो बतौर एक्टर लीड रोल में नाजर आयेंगे. ये फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म है. इनकी फिल्में कॉमेडी फिल्म ही होती है और इस बार भी अभिषेक बच्चन को लेकर ये कॉमेडी फिल्म ही बनाने जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियदर्शन की इस फिल्म का नाम “बच्चन सिंह” होगा और इस फिल्म की शूटिंग आने वाले 5 जून से शुरू होने वाली है. इससे अभिषेक बच्चन की कॉमेडी फिल्मों की बात करें तो उन्होनें बोल बच्चन और हैप्पी न्यू इयर जैसी फिल्मों से दर्शकों को हंसाने का काम किया था. अब देखना दिलचस्प होगा की अभिषेक अपनी आने वाली इस फिल्म से दर्शकों को कितना हंसा पाते हैं.

Loading...

Check Also

वायरल हुई किम कार्दाशियन की न्यूड फोटोज, तस्वीरे देख आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com