दुल्हन की इस हालत में दूल्हे को व्हाट्सएप्प पर मिली तस्वीर, दूल्हे ने नहीं किया विवाह… .

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर सबसे अच्छा साधन प्रदान करने के लिए कई तरह की सूचनाएं होती हैं, जबकि इसका दुरुपयोग तेजी से बढ़ रहा है।

कोलकाता में ऐसा एक मामला भी सामने आया जहां लड़की की शादी के कारण नकली तस्वीरें सामने आई है। साड़ी और सिंदूर में लगाए गए चित्र में लड़की दिखाई दे रही है जिसके कारण दूल्हे ने दो दिन पहले विवाह तोड़ दिया था। लड़का कहता है कि शादी की हुई लड़की से विवाह नहीं कर सकता। पश्चिम बंगाल, सोनारपुर का यह पूरा मामला।

लड़की ने कहा कि सोनारपुर पुलिस स्टेशन रिश्तेदार ने शिकायत लिखाई हैं। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की तस्वीर छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि हम एक ग्रामीण क्षेत्र में हैं इसलिए सोशल मीडिया के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अपनी बेटी के फेसबुक अकाउंट द्वारा कुछ शरारती तत्व इस फोटो अपलोड को हैक करते हैं। लड़की का पूरा परिवार विवाह टूटना से सदमे में है। रिश्तेदार और दोस्तों के लिए वेडिंग कार्ड निश्चित रूप से थे।

कुछ यूँ की पांच साल की बच्ची से द‍रिंदगी, यूं झेली मासूम ने पीड़ा

जबकि लड़की का कहना है कि इस फोटो में नजर आने वाले आदमी को नही जानती। उन्होंने कहा कि झूठी तस्वीर के कारन शादी टूट गयी। किसी ने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। अब इस वजह से कोई शादी नहीं करेगा। पुलिस की जांच के मामले के मुताबिक शुरू हो गयी है और जब साइबर अपराध विभाग की आवश्यकता होगी तो वह भी मदद करेगा।

Back to top button