इन चमकीले कपड़ों में दिखी अमिताभ की नातिन, लोगों ने कर दी ऐश्वर्या से तुलना देखे तस्वीरें

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने अपने दम पर बालीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है! और अपने अभिनय के दम पर लोगो के दिलो में राज भी किया है!और बालीवुड को बहुत सी सुपर हिट फिल्मे दी है! ऐसे ही एक अभिनेता है जिन्होंने बालीवुड में बहुत धमाल मचाया है वह बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन है जिन्होंने बालीवुड में एक अलग मुकाम बनाया है! उन्हें शदी का महानायक भी कहा जाता है!

लेकिन आज हम आपको अमिताभ बच्चन की नातिन के बारे में आपको बताने जा रहे है! आपको बता दे कि उनकी नातिन का नाम नव्या नवेली नंदा है,और नव्या नवेली सोशल मिडिया पर बहुत ही फेमस है और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते है! सोशल मिडिया पर नव्या बहुत ज्यादा सक्रिय भी रहती है! जब तब उनकी फोटो सोशल मिडिया पर वायरल होती रहती है! अभी हाल ही में नव्या को उनके पूरे परिवार के साथ उनकी माँ के ब्रांड लांच पर देखा गया है !

इस पार्टी में नव्या चमकीले ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी! इन तस्वीरो में वह बहुत ज्यादा खुबसूरत और हॉट लग रही है! आये दिन नव्या सोशल मिडिया पर अपनी तास्वीरे डालती ही रहती है! इस ड्रेस में नव्या को देखकर लोगो ने अलग अलग प्रकार के कमेन्ट भी किये है! नव्या अपने नाना को भी बहुत ही प्यार करती है! और नव्या अब बड़ी भी हो गई है और दिखने में भी बहुत खुबसूरत लगने लगी है लोगो ने तो उनकी तुलना उनकी मामी ऐश्वर्या राय से भी कर दी है

Back to top button