Home > ज़रा-हटके > प्राइवेट पार्ट से भरी पेट में हवा तो फट गए युवक के अंदरूनी हिस्से, और फिर..

प्राइवेट पार्ट से भरी पेट में हवा तो फट गए युवक के अंदरूनी हिस्से, और फिर..

बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में मजाक-मजाक में एक युवक की जान चली गई। फैक्टरी में काम के दौरान एक युवक ने अपने साथी के प्राइवेट पार्ट (गुदा मार्ग) से कंप्रेसर के जरिये उसके शरीर में हवा भर दी।

प्राइवेट पार्ट से भरी पेट में हवा तो फट गए युवक के अंदरूनी हिस्से, और फिर..प्राइवेट पार्ट से भरी पेट में हवा तो फट गए युवक के अंदरूनी हिस्से, और फिर..पेट में हवा जाते ही उसके अंदरूनी हिस्से फट गए। बेहद गंभीर हालत में पीड़ित रविंद्र (40) को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी अंजन मिश्रा (27) को गिरफ्तार कर लिया है। नांगलोई थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रविंद्र नांगलोई के स्वर्ण पार्क में रहता था। इसके परिवार में पत्नी, बेटे व दो भाई और एक बहन हैं। रविंद्र का परिवार बिहार में ही रहता है। रविंद्र नांगलोई की ही राजधानी पार्क स्थित लक्ष्मी ट्रैडर्स, नामक फैक्टरी में नौकरी करता था।

इसी फैक्टरी में अमन विहार निवासी अंजन मिश्रा भी नौकरी करता है। बुधवार सुबह दोनों फैक्टरी में काम के लिए पहुंचे थे। काम के दौरान रविंद्र की पैंट फट गई।

सुबह करीब 10.30 बजे अचानक अंजन रविंद्र से मजाक करने लगा। मजाक-मजाक में उसने फटी पैंट में हवा डालने वाले कंप्रेसर का पाइप रविंद्र के प्राइवेट पार्ट में डालकर प्रेशर दे दिया।

रविंद्र को अंजन द्वारा किया गया मजाक काफी महंगा पड़ गया। उसकी तबीयत बिगडने लगी। कुछ ही देर बाद वह बेहोश हो गया। गंभीर हालत में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया कि बृहस्पतिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की तो डॉक्टरों ने बताया कि रविंद्र के पेट के अंदरूनी हिस्से फट गए, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अंजन को गिरफ्तार कर लिया है। नांगलोई थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Loading...

Check Also

जब भीड़ भरी मेट्रो में खुलेआम लड़की ने अपने इस अंग में पहना कंडोम,देखने वाले हक्का बक्का

सोशल मीडिया के माध्यम से हर दिन कही ना कही से कोई ना कोई खबर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com