रिसेप्शन पार्टी में सरेआम किन्नर बहु ने पति संग की ऐसी हरकत, तस्वीरें हुई वायरल

टीवी की बहुत ही पॉपुलर किन्नर बहु उर्फ़ रुबीना दिलायक ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की हैं. रुबीना ने शादी की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर पोस्ट किया हैं जो बहुत ही प्यारी हैं. इन तस्वीरों में रुबीना का शानदार लुक्स नजर आया है. आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी इसी महीने की 21 तारीख को शिमला में हुई और दोनों ने उसके बाद अपनी शादी के जश्न को मनाने के लिए एक पार्टी भी की.रिसेप्शन पार्टी में सरेआम किन्नर बहु ने पति संग की ऐसी हरकत, तस्वीरें हुई वायरल

शादी रुबीना के होमटाउन में हुई और उसके बाद अभिनव के होमटाउन यानी लुधियाना में भी एक रिसेप्शन पार्टी की गई. दोनों के होमटाउन में पार्टी होने के बाद 28 जून को दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी आयोजित की, जिसमे कई टीवी सितारे शामिल हुए. पार्टी में दोनों बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए. रुबीना ने पार्टी में beige कलर का सिमरी गाउन पहना जो बहुत ही प्यारा लग रहा था, वहीं अभिनव वाइट जैकेट वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही थी.

रुबीना और अभिनव ने पार्टी के दौरान केक कट किया और डांस कर एक-दूजे को किस भी किया. दोनों की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें आज ही सामने आई हैं और जमकर वायरल भी की जा रही हैं.

दोनों रिसेप्शन पार्टी में एकदम परफेक्ट कपल के रूप में नजर आ रहे हैं और शानदार लग रहे हैं. आप सभी को बताए दें कि इन दिनों रुबीना टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं और अभियंव टीवी शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आ रहे हैं.

Back to top button