फिल्म कांतारा की बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई, इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार..

मणि रत्नम की ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ के बाद साउथ फिल्म कांतारा ने भी बॉक्स ऑफिस पर स्पीड पकड़ ली है। यह फिल्म कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ रही है। कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया है और अब ये हिंदी और तेलुगु सहित पूरी दुनियाभर में छप्पड़ फाड़ कमाई कर रही है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी लोक कथाओं से प्रेरित फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और यही वजह है कि इंडिया के साथ-साथ ये फिल्म दुनियाभर में भी 150 करोड़ का आंकड़ा सिर्फ 20 दिनों ही पार कर चुकी है।

दुनियाभर में ‘कांतारा’ का अब तक हुआ है इतना कलेक्शन

कांतारा दुनियाभर में अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म मिल्खा सिंह की स्पीड की तरह आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक 161.3 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके अलावा कन्नड़ भाषा में भी ‘कांतारा’ जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक 104.31 करोड़ की कमाई की। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और साउथ स्टार्स जिन्होंने भी ये फिल्म देखी, वह इसकी तारीफ करने से बिलकुल भी नहीं चूकें।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘कंतारा’ की जबरदस्त कमाई

कन्नड़ भाषा में भले ही ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई थी और लेकिन ये फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने हिंदी में जहां 6 दिनों में 13.18 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही तेलुगु भाषा में इस फिल्म ने लगभग 15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अब तक 134.04 करोड़ की टोटल कमाई कर चुकी है। आपको बता दें कि ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म का निर्देशन करने के अलावा फिल्म में अभिनय भी किया है। 16 करोड़ के बजट में बनी होम्ब्ले प्रोडक्शन की ये फिल्म जिस स्पीड से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है, उससे ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि वीकेंड तक ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Back to top button