मंगल तुला राशि में 15 जनवरी तक इन 4 राशियों पर टूटेगा दुखों का पहाड़ !

दोस्तों मंगल ग्रह तुला राशि में आ गए है और 4 राशियों पर मंगल भारी पड़ने वाला है साथ ही अन्य राशियों के जीवन में भी थोड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. जानने के लिए नीचे पढ़े पूरी खबर !

मंगल तुला राशि में 15 जनवरी तक इन 4 राशियों पर टूटेगा दुखों का पहाड़ !वैदिक ज्योतिष में मंगल को शक्तिशाली और उग्र ग्रह माना गया है। इसलिए इससे प्रभावित जातकों के व्यवहार में क्रोध की प्रवृत्ति अधिक होती है। मंगल ग्रह ऊर्जा, शक्ति एवं पराक्रम का कारक भी होता है, इसलिए अगर कुंडली में इसका कमजोर होना जातक में क्षमता व आत्म-विश्वास की कमी लाता है। इसके अलावा यह रक्त से संबंधित बीमारियों का भी प्रतिनिधित्व करता है।

30 नवंबर 2017 (गुरुवार) को सुबह 05:44 बजे मंगल तुला राशि में गोचर करेगा। 17 जनवरी 2018 (बुधवार) को प्रातः 05:34 बजे तक इसी राशि में रहेगा। मेष और वृश्चिक राशि का जहां यह स्वामी ग्रह है, कर्क और सिंह राशि के लिए योग कारक ग्रह भी है। इसलिए यह राशि परिवर्तन जहां इन 4 के लिए खास मायने रखता है, वहीं इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.

मंगल आपकी राशि से सातवें भाव में प्रवेश करेगा। इस दौरान जीवनसाथी से झगड़े हो सकते हैं। वहीं पेट से संबंधित रोग हो सकते हैं इसलिए अपनी सेहत और फिटनेस के प्रति सचेत रहें। यदि जातक की कुंडली में मंगल कमज़ोर या अशुभ स्थिति में है तो इस गोचर के दौरान उनको थोड़ी बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

मंगल ने अपना प्रभाव 12 राशियों में से केवल 4 राशियों पर डाला है जिससे इन राशि वाले जातको के जीवन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

Back to top button