फरवरी के अंतिम सप्ताह में इन 4 राशियों के लिए है हर काम संभव, क्योकि…

- in धर्म

फरवरी का महिना चल रहा है. वास्तु के अनुसार हर महीना अलग-अलग राशि वाले लोगों के दिन अच्छे आते हैं. बता दें इसी प्रकार फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में बुध ग्रह के शुभ प्रभावों से इन चार राशियों की किस्मत चमकने वाली है. बुध के शुभ प्रभाव इन चार राशियों को मालामाल कर देंगे. बुध के इस प्रभाव से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष इन राशियों को आर्थिक लाभ होगा. बता दें बुध ग्रह को धन प्रदान करने वाला ग्रह माना जाता है. इस ग्रह के शुभ प्रभाव जिस भी राशि में जाते हैं वो मालामाल हो जाते हैं. आइये बताते हैं आपको उन 4 राशियों के बारे में..

फरवरी के अंतिम सप्ताह में इन 4 राशियों के लिए है हर काम संभव, क्योकि...

इन राशियों की किस्मत चमकाएगा बुध ग्रह

वृश्चिक राशि

बुध ग्रह के शुभ प्रभाव से अब आपको गृह कलेश से मुक्ति मिलेगी. इसी के साथ इस महीने आपके आर्थिक कार्य सुखपूर्वक संपन्न होंगे. नए दोस्त बनने के साथ जीवनसाथी का प्यार मिलेगा. ख़ास लोगों से मुलाकात होने का योग बन रहा है. नकारात्मक विचारों से बचके रहें नहीं तो काफी नुकसान हो सकते हैं. व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ संभाल कर काम करें जो आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे.व्यापारिक क्षेत्र में मुनाफा बढ़ेगा जो इनके आत्मविश्वास को और भी बढ़ाएगा. शेयर बाजार में निवेश लाभकारी सिद्ध हो सकता है. धार्मिक कार्यों में सहयोग करते रहें.

सिंह राशि

इस राशि वाले लोगों के फरवरी महीने के बचे हुए दिन बेहतर रहने वाले हैं क्योंकि बुध ग्रह के शुभ प्रभाव इस राशि पर पड़ रहे हैं. अब आपकी बिगड़ी हुई परिस्थितियां आपके अनुकूल होने लगेंगी. पैसों की समस्या से छुटकारा मिलेगा. अपने काम के प्रति ईमानदार रहे यह आपके लिए बेहद लाभकारी रहेगा. राजनीति से जुड़ी जिम्मेदारियां मिल सकती हैं.

101 साल बाद होली पर इन 2 राशियों की चमक जायेगी किस्मत, देखें आपकी राशी तो नहीं है शामिल

तुला राशि

इस राशि वाले लोगों के लिए फरवरी का आखिरी सप्ताह अच्छा रहने वाला है  क्योंकि इस राशि पर बुध ग्रह के शुभ प्रभाव पड़ रहे हैं. बुध ग्रह जिस पर भी मेहरबान होते हैं उसकी बल्लेबल्ले हो जाती है. छोटे-मोटे व्यापर भी आपके लिए बेहद लाभकारी सिद्ध होंगे. अपनों से बड़े अधिकारी या अनुभवी लोगों का ज्ञान लाभकारी सिद्ध होगा. आर्थिक सम्बंधित सभी समस्याओं से निजात मिलेगी. धन की बरसात होती रहेगी.

कुम्भ राशि

इस राशि के लोगों को बड़े रोगों से मुक्ति मिलने का योग बन रहा है. फरवरी का आखिरी सप्ताह आपके लिए खुशियों और पैसों की बरसात बनकर आया है. पने बिजनेस या नौकरी को अच्छे से करते रहे धन का विशेष लाभ होगा. इस सप्ताह में आपको संपत्ति के बड़े लाभ होंगे. आपकी समझ और भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यापर में ऐसा कोई भी कदम ना उठायें जो आपके लिए हानिकारक हो.

 

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे