घर में घुसकर कहासुनी में अधेड़ की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई..

साढौरा के गांव इस्माइलपुर में वीरवार की सुबह 44 वर्षीय मन्नवर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। गांव के ही इम्तियाज व विक्की ने अपने साथियों के साथ उसके घर में घुसकर हमला बोला। बीच बचाव में आए उसके पिता अनवर व चाचा खालिक को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया। उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

दो दिन पहले हुई थी कहासुनी

बताया जा रहा है कि मन्नवर व इम्तियाज की दो दिन पहले गांव में कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी। उस समय गांव के लोगों ने विवाद शांत करा दिया था। वीरवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे मन्नवर, उसका पिता अनवर व खालिक घर पर थे। तभी इम्तियाज, विक्की अपने 10-12 लोगों के साथ घर में घुस गए। आरोपितों के हाथों में धारदार हथियार थे।

विरोध करने पर आरोपितों ने हमला बोल दिया। जो भी बीच में आया। उसे पीटा गया। मन्नवर के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया। वह बचकर भागने लगा। तभी पीछे से विक्की ने उसे चाकू घोंप दिया। वह नीचे गिर पड़ा। पिता अनवर व खालिक सहित परिवार के अन्य लोग बीच बचाव में आए तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया। वह भी घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में लेकर गए। जहां पर इलाज के दौरान मन्नवर की मौत हो गई।

हमलावरों की तलाश में लगी पुलिस

इस वारदात का पता लगते ही गांव में पुलिस पहुंच गई। डीएसपी जितेंद्र सिंह भी पहुंचे। हमलावरों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं। मन्नवर की मौत के बाद दोबारा झगड़े की स्थिति बन सकती है। जिसे देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। डीएसपी जितेंद्र सिंह का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।

Back to top button