आखिर क्यों जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़

- in मनोरंजन

90 के दशक में ऑन स्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के बीच एक ऐसा समय आया था जब जैकी ने अनिल को एकसाथ जड़े थे 17 थप्पड़. यह बात खुद जैकी श्रॉफ ने ही बताई है. उन्होंने बताया कि साल 1989 की फिल्म ‘परिंदा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने को-स्टार अनिल कपूर को 17 बार थप्पड़ जड़े थे.

यह बयान उन्होंने कलर्स इनफिनिटी चैनल पर ‘बीएफएफस विद वोग’ के आने वाले एपिसोड में कही है. दरअसल उनसे एक सवाल में उनके ऑन स्क्रीन भाई रहे अनिल के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछा गया था. इसके जवाब में उन्होंने यह वाकया याद करते हुए बताया कि इस फिल्म में उन्होंने अनिल को 17 बार थप्पड़ मारे थे.

उन्होंने बताया कि दरअसल इस फिल्म के एस सीन में उन्हें अनिल को थप्पड़ मारना था लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा उस सीन से संतुष्ट ही नहीं हो रहे थे. इसीलिए अनिल लगातार रीटेक कराते रहे क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे. जैकी ने कहा, ‘मैंने उन्हें 17 चांटे जड़े, लेकिन यह इतने जोरदार नहीं थे कि वह (अनिल) गिर जाते.

जैकी और अनिल की जोड़ी 90 के दशक की एक हिट जोड़ी थी, उन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में अहम ‘राम लखन’, ‘खलनायक’, ‘परिंदा’, ‘1942: अ लव स्टोरी’ और ‘कभी ना कभी’ फिल्में खासी लोकप्रिय है. उस दौर की फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी के साथ ही माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी हिट थी और इस तिकड़ी ने कई शानदार फिल्में दी थी.

 

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स