सरेआम बिंदी लगाए दुपट्टे में नजर आए गौतम गंभीर, वजह जानकर आप भी करेगे तारीफ़

भारतीय क्रिकेट में ऐसे ऐसे धुरंधर खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए न जाने कितने सारे रिकार्ड अपने नाम बनाए है! और अपना व् अपने देश का नाम रोशन भी किया है! आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे ही खिलाडी के बारे में जिन्होंने अपनी प्रतिभा से न जाने कितने सारे रिकार्ड अपने नाम किये है और भारत के लिए बहुत समय तक बढ़िया क्रिकेट खेला है! हम बात कर रहे है क्रिकेटर गौतम गंभीर की जिन्होंने अभी हाल ही में मैदान के बाहर कुछ ऐसा किया जिससे चारो तरफ उनकी प्रसंशा हो रही है!

आपको हम बता दे कि अभी हाल ही में गौतम गंभीर की कुछ ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई है जिसमे वह बिन्दी लगाए हुए और दुपट्टा ओढ़े हुए दिखाई पड़ रहे है,जिसे देखकर लोग बहुत ही हैरान हो गए है! की आखीर ऐसा क्यों है तो हम आपको पूरी बात बताते है! गौतम गंभीर हाल ही में एक किन्नर समाज के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे,इस आयोजन का नाम हिजड़ा हब्बा था! इस कार्यक्रम में गौतम गंभीर को उन्होंने उन्ही की तरह तैयार होने में सहायता की और इसी कारण यह फोटो सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बन गई है!

आपको बता दे कि गम्भीर भेदभाव का शिकार हुए किन्नर समाज को अपना समर्थन देने के लिए यहाँ पहुंचे थे! और इसी कारण से सभी लोगो ने इस खिलाडी की जमकर तारीफ़ भी की है! आपको बता दे इसके अलावा अभी रक्षा बंधन के समय गौतम गम्भीर ने कुछ फोटो शेयर की थी!

Back to top button