CM हाउस में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप

- in राजस्थान

जयपुर : एक झूठी अफवाह के तहत कई लोगों को काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ा. सिविल लाइंस में गुरुवार शाम करीब तीन घंटे तक बम की झूठी सूचना से डर का माहौल रहा. ख़बरों की माने तो एक युवक ने कंट्रोल रुम को रात 8 बजकर 30 मिनट पर झूठी जानकारी प्रदान की. जिसमे युवक ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास में बम है और वह कुछ ही देर में फटने वाला हैं. यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम में हड़कंप मच गया. बिना कुछ सोचे समझे जयपुर कमिश्नरेट के अफसर, एटीएस व क्यूआरटी के जवान सीएम हाउस पहुंच गए. CM हाउस में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप

जवानों ने समय पर पहुंचते हुए मुख़्यमंत्री आवास का जायजा लिया. और उन्होंने पूरे इलाके को सील कर दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इस झूठी अफवाह के चलते करीब 3 घंटे तक सीएम आवास और आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान भी चलाया गया. डॉग स्क्वायड की भी इसमें सहायता ली गई. लेकिन कहीं भी बम होने संबंधित जानकारी नही मिली. अंत में पुलिस ने फ़ोन पर झूठी सूचना देने वाले आरोपी 23 वर्षीय युवक परमेश मीणा को ब्रह्मपुरी से पकड़ लिया. 

पुलिस विभाग के करीब 150 जवानों ने यह सूचना मिलने के बाद मोर्चा संभाल रखा था. जिसमे 100 से ज्यादा जवान और 50 से अधिक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. सर्च अभियान चलने तक किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं मिली. बताया जा रहा हैं कि आरोपी परमेश ने इस सम्बन्ध में झूठी जानकारी देने के बाद सिम तोड़ कर फेंक दी थी. हालांकि इन सब के बीच पुलिस ने धौलपुर में सीएम के घर की सुरक्षा भी बढ़ाई हैं. 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वंशवाद का खेल खेलने को दिग्गज नेता तैयार, बेटों को चुनावी पारी में उतरने के लिए खड़े हैं टिकट की कतार में…

राजनीति में वंशवाद का मुद्दा हर चुनाव में