ठाणे में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वो गर्भ धारण नहीं कर पा रही थी..

इस बात को लेकर अक्सर दंपती के बीच झगड़े होते थे। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी है। पुलिस ने बताया कि महिला गर्भ धारण नहीं कर पा रही थी, जिसको लेकर दंपती के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे, गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी।

अक्सर पति-पत्नी में होते थे झगड़े

उल्हासनगर नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम को अंबरनाथ इलाके में आयुध निर्माणी कॉलोनी में दंपती के आवास पर हुई। फिलहाल, पुलिस ने 37 वर्षीय आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आयुध कारखाने में काम करता था।

महिला के गर्भ धारण न कर पाने की वजह से कर दी हत्या

अधिकारी ने कहा कि महिला के गर्भधारण न कर पाने को लेकर दंपती के बीच अक्सर झगड़े होते थे। रविवार को उनके बीच फिर से झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि महिला गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस निरीक्षक जेबी सोनवणे ने बताया कि कारखाने में श्रमिक संघ के एक प्रतिनिधि ने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

हत्या के मामले में गिरफ्तारी

अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में आगे की कार्रवाई भी जारी है।

Back to top button