रामपुर में महिला के घर में घुसकर किया रेप, पढ़े पूरी ख़बर

रामपुर में केमरी थाना क्षेत्र में गांव के ही युवक ने रविवार की रात में मानसिक रूप से कमजोर विवाहिता महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर-शराबा होने पर ग्रामीण पहुंच गए और आरोपी को पकड़ कर बुरी तरह से धुन डाला। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव फैल गया और दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। पुलिस ने पिटाई से घायल आरोपी का इलाज कराने के बाद उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया है। फिलहाल पुलिस गांव में स्थिति सामान्य होने का दावा कर रही है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी दर्जनों ग्रामीण एकत्रित होकर थाने पहुंच गए और एक तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि गांव निवासी छोटे पुत्र गुलाम मोहम्मद किसी काम से मानसिक रूप से कमजोर गांव निवासी एक विवाहिता महिला के घर में घुस आया। उसने महिला को बुरी नीयत से दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख आरोपी मौके से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन, ग्रामीणों ने दौड़ाकर दबोच लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई लगाई। बाद में ग्रामीण आरोपी को घायल अवस्था में ही थाने ले आए और पुलिस को तहरीर सौंपी। ग्रामीणों की पिटाई से घायल हुए आरोपी को पुलिस ने पहले इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। इसके बाद महिला के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

थानाध्यक्ष अजयपाल सिंह ने बताया कि आरोपी का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद उसका संबधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल गांव में कानून व्यवस्था बनी हुई है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से तनावपूर्ण स्थिति बनी है।

Back to top button