Home > मनोरंजन > रामायण में राम बने अरुण गोविल की बेटी खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल, लेकिन एक्टिंग नहीं करती है ये काम

रामायण में राम बने अरुण गोविल की बेटी खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल, लेकिन एक्टिंग नहीं करती है ये काम

भारत में न जाने कितने सारे टीवी सीरियल बने और बन कर ख़त्म भी हो गए और दर्शको ने उनका भरपूर मनोरंजन किया लेकिन कुछ टीवी सिरियल ऐसे होते है. जिनकी छवि हमारे दिलो दिमाग में हमेशा के लिए बैठ ही जाती है और उस टीवी सीरियल में निभाए गए किरदार हमें हमेशा ही याद रहते है.

रामायण में राम बने अरुण गोविल की बेटी खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल, लेकिन एक्टिंग नहीं करती है ये कामऐसा ही एक सीरियल जो पहले दूरदर्शन पर आता था जो आप सभी लोगो को अच्छी तरह से याद होगा. जो बाल्मीकि द्वारा रचित रचित रामयाण और तुलसीदास द्वारा रचित रामचरित मानस पर आधारित था. अगर आपको 80 और 90 का दशक याद होगा तो आपको रामायण का किरदार निभाने वाले महान अभिनेता का किरदार जरुर याद होगा. जिनका असली नाम अरुण गोविल था.

अरुण गोविल का जन्म 1958 को मेरठ में हुआ था उन्होंने भगवान राम का जो किरदार उस सीरियल में निभाया था वह आज भी याद करते हुए उनका चेहरा हर दर्शको के जेहन में उभर आता है. अरुण गोविल की फॅमिली में कई महँ अभिनेता हुए है. अरुण गोविल के भाई विजय गोयल की पत्नी का नाम तबस्सुम है जो कि एक भारतीय अभिनेत्री है और उनकी पत्नी का नाम श्री लेखा है, अरुण गोविल के के दो बच्चे है.

बेटे का नाम अमल गोविल और बेटी का नाम सोनिका गोविल है. अरुण गोविल की बेटे की शादी हो चुकी है और उनकी बेटी अभी पढाई ही करती है. आप अरुण गोविल की बेटी सोनिका को देखेगे तो हतप्रद रह जायेगे. सोनिका गोविल देखने में बेहद ही खुबसूरत है लेकिन उसे सादगी बहुत ही पसंद है वह अपने परिवार अपने माता पिता का बहुत ही सम्मान करती है. सोशल मिडिया पर भी सोनिका काफी एक्टिव रहती है.

Loading...

Check Also

साऊथ की ये ग्लैमरस अभिनेत्री बनी परेश रावल के बेटे की हीरोइन

हिंदी हार्टलैंड ने जिस तरह साऊथ की फिल्मों के लिए पहले से ही अपने दरवाज़े …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com