सिर्फ 5 मिनट में किसी भी महिला पर असर करेगा चावल का एक दाना, जानिए कैसे….

- in धर्म

पहले लोगों को टोने-टोटको का अधिक ज्ञान हुआ करता था। भले ही लोगों का बाबाओं से विश्वास उठ गया हो पर कुछ टोटके जो आज भी सच होते साबित हो रहे हैं, जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

सिर्फ 5 मिनट में किसी भी महिला पर असर करेगा चावल का एक दाना, जानिए कैसे....
आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इन टोटकों से आप घर बैठे 5 मिनट में किसी को भी वश में कर सकते हैं। शायद आपको इस पर विश्वास न हो, पर अगर एक बार आप इस टोटके को करके देखेंगे तो शायद जिसे आप बहुत चाहते हैं, और वो नाराज हो तो उसे आप बहुत आसानी से अपने वश में कर सकते हैं। या फिर आपको कोई महिला या पुरुष बहुत पसंद आ जाते हैं और वो आपको नहीं पसंद कर सकते हैं तो ये टोटका ऐसे काम करेगा कि वो व्यक्ति भी आपको पसंद करने लगेगा। आवश्यक नहीं कि हर टोटके खराब ही होते हैं कुछ टोटके लोगों के सुख के लिए भी किये जाते हैं।

चावल के एक दाने से वशीकरण : सर्वप्रथम सफेद कागज पर स्कैच पेन से वशीकरण वाले व्यक्ति का नाम लिखना है, और साथ में उसकी उम्र और माता या पिता का नाम लिखना है, फिर चावल के एक दाने को दांए हाथ की हथेली पर रखकर 21 बार मंत्र उचारण करना है, उसके पश्‍चात दीपक के ऊपर से 5 बार फेरे लेना है, और मां कमाख्या देवी का नाम लेना है।

दीपक के ऊपर से घुमाने के पश्‍चात चावल के दाने पर सिंदूर को लगाना है और फिर से दीपक के ऊपर से 5 बार घुमाना है फिर से कागज पर रख देना है इसके बाद चावल को उठाकर राख में लगाना है और दीपक के ऊपर 5 बार घुमाना है और कागज पर रखना है, फिर कागज बंद कर देना है।

इसके पश्‍चात इस कागज को गंगाजल की शीशी में डाल देना है, ध्यान रखें ये टोटका आपको रात में 12 बजे के पश्‍चात ही करना है और फिर शीशी को शमशान घाट पर जाकर किसी भी पेड़ के नीचे दबाना है, देखिये कैसे वो व्यक्ति आपके तरफ चिंम्बक की तरह खींचा चला आता है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

loading...

You may also like

ऐसे सपनों का बार-बार आना हो सकत है ये बड़ी वजह..

हर इन्सान को सपने आते हैं और हर