सिर्फ 2 मिनट में ऐसे जानें पति-पत्‍नी में से किसकी पहले होगी मृत्‍यु ?

हर व्‍यक्ति का संसार में जब जन्‍म होता है तो उसका मृत्‍यु होना भी तय होता है लेकिन वहीं ये कब होगा इसके बारे में कोई नहीं जानता है। इस दुनिया में जब कोई आया है तो उसे जाना ही है ….

ये सभी जानते हैं कि हर कोई जानता है कि जिसने जन्म लिया है उसे एक न एक दिन जाना ही है लेकिन ये बात भी तय है कि हर किसी की जिंदगी और मृत्यु सब भगवान के हाथ में है। स्‍त्री हो या पुरूष हर कोई इस धरती पर जन्म लेता है तो अपने साथ अपना भाग्य भी साथ लेकर आता है। वहीं ये भी तय है कि जन्‍म के साथ उसकी मृत्‍यु भी निश्चित है।लेकिन आज हम अपने आर्टिकल में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पता नहीं होगा। जी हां मौत से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी आपको देने जा रहे हैं जो शायद आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी।

किसी के घर में जब कोई बच्चा जन्‍म जेता है तो घरवाले बड़े ही प्यार से बच्चे को पढ़ा-लिखाकर बड़ा करते हैं वहीं वो जब बड़ा होता है तो यही चाहता है कि उसकी भी जिंदगी ऐश से कटे लेकिन इस कलयुग में अगर कोई अपने मन में भी भगवान का सुमिरन करता है तो उसका फल भी उसे जरुर मिलता है।आज ऐसा समय आ गया है जिसमे कोई भी इंसान सब मोह-माया त्‍याग कर रहना चाहता है और अपने आनंद को देखता है। यही कारण है कि ऐसे कलयुग में अगर कोई मन में भी भगवान को याद करता है

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com