जालंधर में लायलपुर खालसा कालेज की तरफ से करवाया जा रहा भांगड़ा वर्ल्ड कप, विदेशी प्रतिभागियों की आनलाइन होगी परफार्मेंस

जालंधर में लायलपुर खालसा कालेज की तरफ से पंजाबियत की खुशबू भांगड़े की जरिये बिखेरने के लिए भांगड़ा वर्ल्ड कप करवाया जा रहा है। जो 23-24 अक्टूबर को करवाया जा रहा है। जिसके पहले दिन विदेशों से शामिल होने वाली टीमों की भांगड़ा प्रस्तुति आनलाइन मोड फेसबुक व यूट्यूब चैनल के जरिये होगी। प्रिंसिपल डा. गुरपिंदर सिंह ने इसकी तैयारियों की समिक्षा करते हुए कहा कि पार्टिसिपेशन पूरी हो चुकी है और 20 टीमें भाग लेंगी, जिन्हें तीन भागों में बांटा गया है।

23 अक्टूबर को केवल विदेशी प्रतिभागियों के मुकाबले शाम पांच बजे से हो रहे हैं, जबकि 24 अक्टूबर को कालेज में भांगड़ा प्रस्तुति सुबह 11 बजे से होगी। जिसमें अधिक से अधिक उम्र का वर्ग 68 साल रखा गया और कम से कम सात साल के कलाकार भाग ले रहे हैं। इस भांगड़ा वर्ल्ड कप को लेकर बेहद उत्साह है और इसका लाइव प्रसारन एलकेसी के कल्चरल अफेयर्स यूट्यूब चैनल और भांगड़ा वर्ल्ड कप फेसबुक लाइव पर किया जाएगा।

मुकाबले संबंधी सभी टीमों को नियमों की जानकारी दे दी हैं और उनके टैग नंबर्स भी जारी कर दिये गए हैं। इसके अलावा प्रोग्राम में किसी प्रकार की परेशानी न आए स्टाफ के सदस्यों की भी डयूटियां लगा दी गई हैं। परफार्मेंस उनकी टैग नंबर्स के आधार पर ही होगी, ताकि किसी प्रकार से भी जजमेंट को लेकर शंका न रहे। इस मौके पर अकादमिक अफेयर्स की डीन प्रो. जसरीन कौर, डीन प्रो. पलविंदर सिंह, स्टूडेंट्स वेलफेयर के डीन प्रो. सुरिंदरपाल मंड, प्रो. उपमा अरोड़ा, सुरिंदर कुमार चलोत्रा आदि थे।

Back to top button