निक की एक्स गर्लफ्रेंड के सामने कुछ भी नहीं है प्रियंका चोपड़ा, देखे हॉट और बोल्ड तस्वीरे

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल ओलिविया कल्पो अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि मॉडल ओलिविया कल्पो अमेरिकन सिंगर निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और उन्होंने इन दिनों जो तस्वीरें अपलोड की हैं वह काफी हॉट और बोल्ड है। 
आपको बता दें कि निक जोनस की वर्तमान गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा से कहीं ज्यादा हॉट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड लग रहीं हैं जिनकी तस्वीरें इस समय तेजी से इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं।
ओलिविया बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और उन्होंने कई हॉट और सेक्सी फोटोशूट्स करवाएं हैं।ओलिविया को आप सभी ने फिल्मों में भी देखा होगा। हॉलीवुड फिल्म ‘द अदर वुमन’ में इनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म की वजह से वह आज भी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

अमिताभ और माधुरी के नाम से पाक में मचा तहलका, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएगे

ओलिविया एक मॉडल होने के साथ ही टीवी के भी कई रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 2.9m फॉलोवर्स हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं।
ओलिविया साल 2012 के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी शामिल हुईं थीं लेकिन जीत नहीं पाईं। इंस्टग्राम पर उन्हें उनके सबसे बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पसंद किया जाता है।
Back to top button