प‌त‌ि के सामने ही बदमाशो ने की पत्नी के साथ किया…

यूपी के कानपुर में घर में घुसकर बदमाशाें ने घर में माैजूद पत‌ि काे कमरे में बंद कर एक मह‌िला की कनपटी पर तमंचा सटाकर गाेली मार दी। एक अनजान मह‌िला ने दरवाजा खाेलकर पत‌ि काे कमरे से बाहर न‌िकाला। सूचना पर पहुंची पुल‌िस की सहायता से मह‌िला काे अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है मह‌िला के स‌िर में एक गाेली फसी हुई है।

 

जान‌िए क्या है पूरा मामला।  गौतम विहार बारासिरोही, कल्याणपुर में शुक्रवार को एलआईसी एजेंट सुरेंद्र सिंह के घर घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी पत्नी की कनपटी पर गोली मार दी। इससे पहले घर में मौजूद सुरेंद्र को तमंचा सटाकर बदमाशों ने ड्राइंग रूम में बंद कर दिया। बदमाशों के भागने के बाद सुरेंद्र के शोर मचाने पर एक महिला ने दरवाजा खोलकर सुरेंद्र को बाहर निकाला। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी अखिलेश कुमार और फोरेंसिक टीम ने मौकेपर पहुंचकर जांच की।एसएसपी ने बताया कि घटना के पीछे सेक्स रैकेट का विवाद सामने आया है।

नाबालिग छात्रा से तीन साल तक बनाया संबंध, जब आई शादी की बात, तो मुकर गया युवक

सुरेंद्र और एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सुरेंद्र सिंह मूलरूप से महेरा रसूलाबाद (कानपुर देहात) के रहने वाले हैं। यहां गौतम विहार बारा सिरोही में दूसरी पत्नी राधा (38) के साथ रहते हैं। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनकी पहली पत्नी पदमा की आठ साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। पहली पत्नी से दो बेटे और दो बेटियां हैं, जो गांव में रहते हैं।सुरेंद्र ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे वह एलआईसी ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहे थे। राधा कमरे में सो रही थी। उसी दौरान चेहरे पर कपड़ा बांधे तीन बदमाश उनके घर में घुस आए। बदमाशों ने उनके तमंचा सटाकर राधा के बारे में पूछा। उन्होंने जैसे ही राधा के कमरे में सोने की बात कही, तो बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर ड्राइंग रूम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश कमरे में गए और राधा को गोली मारकर भाग निकले।

Back to top button