MP: धनतेरस में पति ने की अपने बच्चों के ही सामने अपने पत्नी की हत्या, ये वजह आई सामने

इंदौर। विजयनगर क्षेत्र में एक युवक ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की मोगरी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति ने पत्नी की हत्या अपने 7 और 9 वर्षीय बेटों के सामने ही की। मां को इस प्रकार से मारता देख मासूम सहम गए और कोने में दुबक गए। पत्नी की हत्या के बाद डर के मारे पति ने भी एसिड पीकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

MP: धनतेरस में पति ने की अपने बच्चों के ही सामने अपने पत्नी की हत्या, ये वजह आई सामने

– विजयनगर सीएसपी जयंत राठौर ने बताया कि दल्लू पिता ओंकार अपनी पत्नी कविता से अक्सर लड़ाई करता था। धनतेरस की सुबह दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दल्लू ने अपना आपा खो दिया और पत्नी को पीटने लगा।
– कुछ देर बाद उसने कमरे में पड़ी मोगरी उठा ली और उससे कविता को पीटने लगा। जब तक कविता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर नहीं पड़ी तब तक वह उसे मोगरी से पीटता रहा। इस दौरान नौ अजय और सात साल का मासूम विजय भी कमरे में ही थे। पिता की इस हैवानियत को देख दोनों इतना डर गए कि बिना शोर मचाए एक कोने में जाकर दुबक गए। कविता को इतना पीटने के बाद भी दल्लू का जी नहीं भरा तो उसने जमीन पर पड़ी कविता का गला रस्सी से दबा दिया और उसकी हत्या कर दी। डरा सहमा अजय जब पास ही रहने वाली अपनी नानी कुसुम के घर पहुंचा तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ। जानकारी के बाद लोगों के लिए कविता की हत्या की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार दल्लू शराब पीने का आदी था। डेढ़ साल पहले भी दल्लू ने पत्नी पर चाकू से हमला किया था।

इसे भी देखें:- सावधान! फेसबुक पर दीवाली शॉपिंग की फोटो डालने से पहले जरुर पढ़ ले ये खबर

– आज घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दल्लू भी बेहोश हालत में मिला। उसने एसिड पी लिया था। पुलिस ने उसे तत्काल एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने दल्लू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
Back to top button