ब्लैक बिकिनी में अपने कातिलाना फिगर को लेकर चर्चा में आई ये मॉडल

वैसे तो हॉलीवुड की सभी मॉडल्स अपने कातिलाना फिगर को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन इन्ही में से एक ऐसी मॉडल है जो हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है. हम बात कर रहे है हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस ऐडा मार्टिनेज की. ऐडा ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस है जिसकी बोल्ड अदाओ को देखकर आप हैरान रह जायेंगे. ऐडा की हॉटनेस के आगे तो सारी मॉडल्स फीकी पड़ जाती है. ऐडा अक्सर ही अपने न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को कायल कर देती है. हाल ही में ऐडा ने फिर अपने कुछ सेक्सी फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- Buenas noches!!! Descarga esta y otras fotos en www.angelesrevista.com Apúrate porque solo estarán hasta fin de mes!!!! #miamimodels

छात्रा ने CONDOM के सवाल का दिया इतना खुलकर जवाब, स्कूल को उठाना पडा ये बड़ा कदम

इस लुक में ऐडा वाकई में बेहद ही बोल्ड लग रही है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ और भी फोटो शेयर किये है जिसमे भी ऐडा हॉट लग रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऐडा ने अपने इतने बोल्ड फोटोज शेयर किये हो अक्सर ही वो अपने ऐसे फोटोज पोस्ट कर तहलका मचा देती है. उनके इंस्टाग्राम पर 351k followers है. आगे की स्लाइड्स में देखिये ऐडा की कुछ और हॉट फोटोज.

Back to top button