बिहार में बेलगाम अपराधियों की करतूत, सरेआम फायरिंग कर फैलाई दहशत

बिहार में बेलगाम अपराधी अब भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैला रहे हैं। ऐसे ताजा मामले पटना, खगडि़या व औरंगाबाद में सामने आए हैं। इन घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति जबरदस्‍त नाराजगी देखी जा रही है।

बिहार में बेलगाम अपराधियों की करतूत, सरेआम फायरिंग कर फैलाई दहशत

औरंगाबाद के बाजार में ताबड़तोड़ गोलीबारी

औरंगाबाद के रफीगंज स्थित राजा बगीचा मोहल्ले में गुरुवार की रात्रि अपराधियों का गिरोह ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। गिरोह में शामिल अपराधी आपत्तिजनक नारे भी लगा रहे थे। फायरिंग के बाद वे नुनिया टिलहा की ओर भाग निकले। फायरिंग के बाद बाजार में दहशत व तनाव व्याप्त है। लोगों का गुस्‍सा पुलिस के भी खिलाफ है। रफीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि अपराधियों की पहचान की जा रही है।

खगडि़या में वेयर हाउस पर फायरिंग

उधर, खगडि़या में एक वेयर हाउस पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। घटना के कारणों व अपराधियों के बारे में पता नहीं चल सका है। घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

विवाहिता के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

पटना में मिठाई दुकानदार पर  हमला

पटना के शास्त्री नगर थाना अंतर्गत हनुमान मंदिर के समीप अपराधियों ने एक मिठाई दुकान में दिन-दहाड़े फायरिंग की। मिठाई दुकानदार भानु के अनुसार वारदात में उनके भाई और भतीजे का हाथ है। फायरिंग के बाद बाजार में दहशत है। पुलिस एफआइआर दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Back to top button