श्वेता भट्टाचार्य के अलावा इन TV एक्ट्रेस ने भी बोल्ड सीन के लिए किया मना

- in मनोरंजन

टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि उन्होंने शो में स्लीवलेस और छोटे कपड़े पहनने से भी मना कर दिया था जिसके चलते शो के मेकर्स को सुहागरात का सीन कैंसल करना पड़ा. हालांकि वो पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिसने शो में बोल्ड सीन देने से मना किया हैं उनसे पहले भी टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शो में बोल्ड सीन करने से इंकार कर दिया था.श्वेता भट्टाचार्य के अलावा इन TV एक्ट्रेस ने भी बोल्ड सीन के लिए किया मना

बता दे कि टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनफीर विंगेट को तो आप सभी जानते ही होंगे. उन्हें भी किसिंग सीन से ऐतराज़ है, हालांकि उन्होंने वन टेक शॉट के बाद किसिंग सीन के लिए हां कहा था. इसके अलावा कई सीरियल में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने सीरियल ‘कसम’ में अपने को स्टार शरद मल्होत्रा के साथ किसी भी तरह का बोल्ड सीन देने से इंकार कर दिया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी.

वहीं अभिनेत्री संजीदा शेख ने पर्दे पर किसी भी तरह के लव मेकिंग सीन्स को करने से मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में हॉट सीन दिए थे. इसके अलावा मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के नाम से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री जिया मानिक ने भी टीवी शो के लिए नो किसिंग सीन के लिए हामी भरी है और लव मेकिंग सीन करने से ऐतराज़ जताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे