IIFA 2024: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतकर इमोशनल हुए शाह रुख खान

सितारों से सजी आईफा अवॉर्ड्स की शाम में इस बार काफी कुछ खास देखने को मिला। लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा ने अपने अपने मनमोहक डांस  दर्शकों का दिल जीता, तो शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी कमाल की होस्टिंग स्टाइल से एक बार फिर लोगों के चेहरे पर स्माइल लेकर आ पाने में कामयाब रहे। 

किंग खान ने लंबे समय बाद आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) की होस्टिंग की है। उन्होंने न सिर्फ इस समारोह में अपनी होस्टिंग से चार चांद लगा दिए, बल्कि ‘जवान’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद किंग खान ने इमोशनल होकर कहा कि जवान फिल्म उनके लिए बहुत खास है। उन्होंने बताया कि जब तक यह फिल्म अंडर डेवलप्मेंट में थी, तब तक उन्होंने और उनके परिवार ने कुछ टफ टाइम को भी फेस किया, लेकिन उसी फिल्म के लिए इस अवॉर्ड ने सारी चिंता दूर कर दी है।

स्ट्रेस में बनी थी ‘जवान’

शाह रुख ने कहा कि उन्हें वापस इस स्टेज पर आकर खुशी महसूस हो रही है। जवान फिल्म की मेकिंग के टाइम उनकी जिंदगी में थोड़ी उथल पुथल थी। इस अवॉर्ड को पाकर वह बेहद खश हैं।

किंग खान ने कहा, ”मुझे अवॉर्ड्स पसंद हैं…मैं दिल से यहां वापस आया हूं और इस साल को इस पॉजिटिव नोट पर खत्म करने को लेकर खुश हूं। हम सभी प्रोफेशनल्स हैं और अपना-अपना काम कर रहे हैं, लेकिन मैं जवान फिल्म के पीछे काम करने वाली टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने इस फिल्म को सक्सेसफुल बनाने के लिए 2-3 साल तक खूब मेहनत की।” 

‘पति पर ज्यादा पैसा खर्च करने वाली इकलौती पत्नी हैं गौरी’

इसी के साथ शाह रुख ने गौरी का भी धन्यवाद किया, जो कि जवान फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। किंग खान ने मजाकिया अंदाज में कहा, ”वह (गौरी) इकलौती बीवी होंगी, जो पति पर पति से ज्यादा पैसा खर्च करती हूं। मैं इस धैर्य, गुडविल और विनम्रता के लिए उनका शुक्रगुजार हूं।” 

Back to top button