अगर आपका नाम भी शुरू होता है A, S और M से एक बार जरूर देख लें ये खबर

इस दुनिया में जब कोई बच्‍चा जन्‍म लेता है तभी सबसे पहले उसका नामकरण किया जाता है जो उसके जन्‍म के साथ साथ मृत्‍यु तक चलता रहता है। लेकिन क्‍या आपको पता है कि आपके नाम से आपके जीवन पर काफी कुछ प्रभाव पड़ता है। वैसे दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो की जीवन में पूरी तरह से खुश होगा क्‍योंकि आज के समय में हर कोई आए दिन कोई न कोई परेशानियों का सामना करता ही है। इन सभी चीजों का होना भी हमारे ग्रहों की चाल पर आधारित होता है। जिसके बारे में शायद आपको पता भी नहीं होता है शास्‍त्रों में भी बताया गया है कि ग्रहों कि स्थिति और उसके बदलाव का आपके जीवन पर बहुत गहरा असर पड़ता है.

अगर आपका नाम भी शुरू होता है A, S और M से एक बार जरूर देख लें ये खबर आज हम आपको इन्‍हीं में से कुछ अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं यानि जिन व्‍यक्ति का नाम A, M या फिर S अक्षर से शुरू होता है उनके लिए ये जानना जरूरी है। क्‍योंकि हम बताने जा रहे हैं कि उनके लिए साल 2018 एक वरदान साबित हो सकता है। तो आइए जानते हैं कैसे….

A अक्षर
जिन व्‍यक्ति का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो लोग मेष राशि के होते हैं इसलिए बताया जा रहा है कि इस जातक का ये नया साल 2018 मेष राशि काफी अनुकूल होगा और साथ ही उनकी सारी इच्छाएं भी पूरी हो जाएंगी। राशि में सूर्य के प्रभाव के कारण आर्थिक स्थिति काफी ज्यादा मजबूत हो सकती है पर शनि प्रथम भाव में होने के कारण कुछ शारीरिक बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है.

S अक्षर
जिन व्‍यक्ति का नाम S अक्षर से शुरू होता है वो सभी कुंभ राशि के जातक होते है और कहा जाता है कि इस राशि के लोग अपने जीवन में काफी मुश्किल का सामना करते हुए आगे बढ़ते हैं लेकिन उसके बावजूद उन्‍हें सफलता नहीं मिलती। लेकिन बता दें कि साल 2018 में इन राशि वालों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि नया वर्ष आने पर उनके जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है। इनकी आर्थिक स्थिति सुधरने के साथ आमदनी बढ़ेगा और उसके साथ ही खर्च भी ज्यादा बढ़ सकता है.

M अक्षर
जिन व्‍यक्ति का नाम M अक्षर से शुरू होता है वो व्यक्ति सिंह राशि के जातक होते हैं। ऐसे लोग बहुत अच्छे गुण वाले होते है जैसे कि वे बहुत ही महत्वकांक्षी, ऊर्जावान और हमेशा उत्साह से भरे होते है। कहा जाता है कि ये हमेशा ही किसी अनजाने व्यक्ति के सहायता के लिए भी तैयार रहते है। इनका साल 2018 में काफी लाभ होने वाला है। नए नौकरी और व्यवसाय के अवसर योग बन रहा है साथ ही घर में सुख शांति बनी रहेगी.

 

Back to top button