अगर आप पैसे कमाने के साथ घूमना-फिरना भी चाहते हैं, तो आपके लिए हैं ये जॉब

- in ज़रा-हटके

आज के इस डिजिटल समय में भी हर रोज अपने ऑफिस को 8 से 9 घंटे देने के बाद भी एक शख्स को अपने मन मुताबिक सैलरी नहीं मिलती। सिर्फ इतना ही नहीं लोगों के पास अपने परिवार और दोस्तों को देने के लिए टाइम भी नहीं होता। काम के बोझ के चलते कहीं घूम भी नहीं पाते। लेकिन अगर कोई आपको ऐसी जॉब दे जिसमें आपको सिर्फ घूमने के लिए सैलरी पैकेज मिले तो कैसा हो…अगर आप पैसे कमाने के साथ घूमना-फिरना भी चाहते हैं, तो आपके लिए एक जॉब है। इसमें आपको घूमने-फिरने और जगह का प्रोमोशन करने के लिए 40 लाख रुपये का पैकेज दिया जा रहा है।अगर आप पैसे कमाने के साथ घूमना-फिरना भी चाहते हैं, तो आपके लिए हैं ये जॉबआपको बता दें कि मैक्सिको के कैनकुन नामक जगह पर सिर्फ 6 महीने रहने के लिए एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर यानि 40 लाख रुपए कि जॉब दे रही है। इस जॉब के लिए नियुक्त किए गए लोगों को सिर्फ शहर का टूरिज्म प्रमोट करना होगा। इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्तरां और अलग-अलग ट्रेवलिंग साइट्स के बारे में अपना अनुभव भी लोगों को बताना होगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैलरी के अलावा शहर में रहने के दौरान होने वाले सारे खर्चे भी वेबसाइट ही उठाएगी। इस नौकरी की सबसे खास बात यह है कि इसके लिए कोई भी एक्सपीरियंस नहीं चाहिए। इसके अलावा किसी डिग्री या क्वालिफिकेशन की जरूरत भी नहीं है।

इस नौकरी के लिए अप्लाई करने वालों को पहले कुछ खास कामों में खरा उतरना होगा। उन्हें कुछ टास्क जरूर पास करने होंगे। यह जॉब मार्च 2018 में शुरू हुई है और अगस्त 2018 तक चलेगी। सबसे पहले इस टास्क में 1 मिनट का वीडियो अपलोड करना होगा। इस वीडियो में आपकी अपनी खासियत और आप इस नौकरी को क्यों करना चाहते हैं ये बताना होगा। इसके बाद जनता की वोटिंग से 5 सबसे बेहतरीन वीडियो को चुना जाएगा।

इस स्टेज को पार करने के बाद इसके बाद एक इंटरव्यू के लिए आपको मेक्सिको बुलाया जाएगा। वेबसाइट के सीईओ के मुताबिक इस जॉब को शुरू करने का कारण इस जगह को दुनिया की सबसे बेहतरीन टूरिस्ट जगह बनाना है। वह चाहते हैं कि पूरी दुनिया से लोग इस शहर की खूबसूरती को देखने आएं। ज्यादा सोचें मत, आज ही अप्लाई कर दें इस जॉब के लिए….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने