लम्बे समय तक बिस्तर टिकना चाहते हैं अगर आप तो अपनाएं ये देशी नुस्खा

एडल्ट मूवीज में स्टार ज्यादा देर तक सेक्स कर सकता है और इसी प्रकार हमारे मन में ख्याल आता है कि क्या हम भी इतना टाइम तक सेक्स कर सकते हैं। लेकिन सच्चाई तो यह है कि वो मूवीज कई सारे सारे शॉट्स को मिलाकर बनाई जाती हैं। लेकिन एक स्वस्थ पुरुष का सेक्स समय लगभग 10-15 मिनट ही होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिसको आप बिना किसी टैबलेट को लेकर या बिना किसी दवाई को खाकर ज्यादा समय तक संभोग कर सकते हैं।

अपनाएं ये टिप्स:

मांसाहारियों के मुकाबले शाकाहारी लोग लम्बे समय तक सेक्स करने में सक्षम होते हैं। मांस के मुकाबले फल और हरी सब्जियों में अधिक प्रोटीन, विटामिन और नुत्रिसियन होते हैं जिससे सेक्स पॉवर बढ़ती है।

भुजंगासन से वीर्य में आने वाली दुर्बलता को दूर कर इस आसने से यौन ग्रंथियों को मजबूत किया जा सकता है। इसके साथ ही बिना किसी परेशानी के आसानी से सेक्स किया जा सकता है।

सेक्स करने से पहले आपको केला खाना जरूरी है , इससे आपकी सेक्स पावर बढ़ती है और आप ज्यादा समय तक संभोग कर सकते हैं। केले में पोटैशियम की मात्रा ज्यादा होती है।

मक्का सेक्स लाइफ बढ़ाने के लिए एक उत्तम स्रोत है, इसमें प्रचुर मात्रा में विटमिन बी होता है, जो ऊर्जा का लेवल बढ़ा देता है।

Back to top button