एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं तो इन कुछ बातों का रखना होगा खास ख्याल

अपने एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि उनसे जुड़े रहने पर पुरानी यादे ताजा होती रहती हैं। आपको मूव ऑन करने में दिक्कत होती है। एक्स से दोस्त की तरह रहना और बात करना थोड़ा मुश्किल होता है। बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जो इसे मेंटेन कर पाते हैं। अगर आप सचमुच अपने एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों का खास ख्याल रखना होगा। आइए जानते हैं क्या हैं वो बाते…एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं तो इन कुछ बातों का रखना होगा खास ख्याल

पुरानी यादों के बारे में कभी न करें जिक्र
कभी भी अपने एक्स के साथ पुरानी बातों पर चर्चा न करें। ऐसा करने से पुरानी यादे ताजा होती हैं, जिससे आपके और उनके द्वारा किए गये दोस्ती की कोशिश पर पानी फिर सकता है।

नए पार्टनर के बारे में
अगर वाकई अपने एक्स के साथ दोस्ती निभाना चाहते हैं तो कभी भी न तो उनकी लवलाइफ के बारे में कुछ पूछे और न ही अपनी के बारे में जिक्र करें। इसे वह इमोशनल भी हो सकता है। ऐसा करने से आप दोनों के द्वारा किए दोस्ती के लिए प्रयास खराब हो सकते हैं।

पैचअप
कई कपल्स किसी परेशानी के चलते अलग हो जाते हैं, लेकिन अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं। कई बार अच्छी दोस्ती के चलते वो फिर से इसे रिश्ते में बदलने का सोचते हैं, जो आप दोनों की दोस्ती के लिए गलत फैसला होगा।

Back to top button